Namrata Malla Hot Video

Namrata Malla Hot Video: सोशल मीडिया पर बवाल काट रहा नम्रता मल्ला का ये वीडियो, खूबसूरती देख नहीं हटा पाएंगे नजरें

Namrata Malla Hot Video: सोशल मीडिया पर बवाल काट रहा नम्रता मल्ला का ये वीडियो, खूबसूरती देख नहीं हटा पाएंगे नजरें

Edited By :   Modified Date:  September 5, 2024 / 07:36 PM IST, Published Date : September 5, 2024/7:35 pm IST

Namrata Malla Hot Video: भोजपुरी की हसीना नम्रता मल्ला किसी पसचान की मोहताज नहीं हैं। एक्ट्रेस अपनी खूबसूरती और स्टाइल के लिए अपने फैंस के बीच काफी मशहूर हैं। वो अक्सर अपनी आजाओं और डांस मूव्स से फैंस के दिलों पर राज करती हैं। उनके गाने अक्सर सोशल मीडिया पर वायरल होते रहते हैं। इसी कड़ी में हाल ही में उनका एक गाना ‘बलमुआ के बल्लम’ खूब बवाल काट रहा है।

Read More: Sector 36 Trailer Released: ‘सेक्टर 36’ का ट्रेलर रिलीज… खूंखार अंदाज में नजर आएंगे विक्रांत मैसी, यहां देखें Trailer.. 

‘बलमुआ के बल्लम’ गाने पर नम्रता गुलाबी रंग के आउटफिट में नजर आ रही हैं। उनकी खूबसूरती फैंस के दिलों पर छुरियां चला रही हैं। इस गाने में उनके लुक और डांस को खूब पसंद किया जा रहा है। साथ ही इस गाने को भी बेहद पसंद किया जा रहा है। किलर मूव्स ने दर्शकों को दीवाना बना दिया है। यूट्यूब पर ये वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है और फेमस हो रहा है।

Read More: Nehal Vadoliya Sexy Video: थमने का नाम नहीं ले रही उल्लू ऐप वाली हसीना की हॉटनेस, लेटेस्ट वीडियो देख छूट जाएंगे पसीने

बता दें कि इस गाने को समर सिंह और नेहा राज ने साथ मिलकर गाया है। गाने के बोल आलोक यादव ने लिखे हैं, जबकि इसको म्यूजिक एडीआर आनंद ने दिया है। ये पहला मौका नहीं है, जब नम्रता मल्ला का कोई गाना वायरल हो रहा है। फैंस अक्सर नम्रता के गानों का काफी पसंद करते हैं।

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए हमारे फेसबुक फेज को भी फॉलो करें

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें

Follow the IBC24 News channel on WhatsApp