Avneet Kaur New Hot Pics

पिंक क्रॉप टॉप पहनकर Avneet Kaur ने गिराई बिजली, एक्ट्रेस ने खुद को बताया मॉर्डन डे बार्बी

Avneet Kaur New Hot Pics : दरअसल, सोशल मीडिया पर काफी सक्रिय रहने वाली अवनीत कौर ने इंस्टाग्राम पर सेक्सी तस्वीरें शेयर की हैं

Edited By :   Modified Date:  June 15, 2023 / 03:19 PM IST, Published Date : June 15, 2023/3:19 pm IST

मुंबई : Avneet Kaur New Hot Pics: टीवी एक्ट्रेस अवनीत कौर जल्द ही बड़े पर्दे पर नजर आने वाली है। अवनीत की फिल्म रिलीज होने से पहले ही कंट्रोवर्सी का हिस्सा बन गई है। इस फिल्म का ट्रेलर देखने के बाद फैंस लगातार फिल्म के एक्टर और प्रोड्यूसर को ट्रोल कर रहे हैं। लेकिन अवनीत कौर की हाल ही में पोस्ट की हुई तस्वीरों को देखकर ये लग रहा है कि उन्हें ट्रोलर्स की बातों से कोई फर्क नहीं पड़ता।

यह भी पढ़ें : घर छोड़कर भागी ईशान किशन की फैमिली, जानिए ऐसा क्या हुआ टीम इंडिया के क्रिकेटर के परिवार को 

अवनीत ने शेयर की बोल्ड तस्वीरें

Avneet Kaur New Hot Pics: दरअसल, सोशल मीडिया पर काफी सक्रिय रहने वाली अवनीत कौर ने इंस्टाग्राम पर सेक्सी तस्वीरें शेयर की हैं जो इंटरनेट का तापमान बढ़ा रही है। इन तस्वीरों में अवनीत कौर ने पिंक कलर का क्रॉप टॉप पहना है, ग्लोइंग मेकअप के साथ बाल बांध रखे हैं और कैमरा के सामने एक से बढ़कर एक सेक्सी पोज दे रही हैं। अवनीत जल्द की नवाजुद्दीन सिद्दिकी के साथ फिल्म टीकू वेड्स शेरू में दिखाई देंगी, इस फिल्म का प्रीमियर प्राइम वीडियो 23 जून को होगा। बता दें कि अवनीत कौर सोशल मीडिया पर काफी ज्यादा एक्टिव रहती है।

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें

 
Flowers