Anupama Upcoming Twist: TV का सबसे फेवरेट शो "अनुपमा "अब और भी होगा मजेदार, कहानी में आएंगे 4 बड़े दिलचस्प नए ट्विस्ट |

Anupama Upcoming Twist: TV का सबसे फेवरेट शो “अनुपमा “अब और भी होगा मजेदार, कहानी में आएंगे 4 बड़े दिलचस्प नए ट्विस्ट

Anupama Upcoming Twist: TV का सबसे फेवरेट शो "अनुपमा "अब और भी होगा मजेदार, कहानी में आएंगे 4 बड़े दिलचस्प नए ट्विस्ट

Edited By :   Modified Date:  July 25, 2024 / 08:29 PM IST, Published Date : July 25, 2024/8:29 pm IST

Anupama Upcoming Twist: टीवी सीरियल का सबसे फेवरेट शो “अनुपमा” इस समय अपनी पहचान बना ली है। अनुपमा इस हफ्ते भी टीआरपी की लिस्ट में टॉप किया है। रुपाली गांगुली, गौरव खन्ना और सुधांशु पांडे का ये शो टॉप पर बने रहे इसलिए मेकर्स अब आने वाले दिनों में ऐसे बहुत सारे ट्विस्ट लाने की प्लानिंग कर रहे हैं जिससे अनुपमा, अनुज और वनराज की जिंदगी हमेशा-हमेशा के लिए बदल जाएगी बेशक अनुपमा के इस ट्विस्ट को देखने के लिए फैंस भी काफी एक्साइटेड होंगे। वहीं इस ट्विस्ट की वजह से अनुपमा की कहानी काफी दिलचस्प होने वाली है।

Read More: Video Viral : पीछे-पीछे ट्रेन आगे-आगे कर्मचारी, भारी बारिश से रेल ट्रैक हुआ जलमग्न, रेलकर्मियों ने ऐसे दिखाया ट्रेन को रास्ता 

दरअसल, इस नए ट्विस्ट के मुताबिक काव्या वनराज से दूर होकर अपना करियर बनाएगी और जल्द ही उससे तलाक ले लगी, लेकिन वनराज, माही से बहुत ज्यादा प्यार करता है। वह काव्या के धोखे की वजह से माही के लिए अपने प्यार को छीपाता है। हालांकि, वनराज का ये प्यार तब सामने आएगा जब शो में काव्या के एक्स हस्बैंक की एंट्री होगी। वहीं मिली जानकारी के मुताबिक, अनिरुद्ध शो में फिर से वापसी करेगा और माही की कस्टडी मांगेगा। वहीं इस  बीच यशदीप, आध्या का पता लगाने की कोशिश करेगा और अनुपमा को बताएगा कि वह जिंदा है और होस्टल में है। ऐसे में अनुपमा, अनुज के लिए आध्या को वापस लाने का फैसला लेगी।

Read More: Mohla Manpur News: तालाब में तब्दील हुए स्कूल, गेट से लेकर क्लासरूम तक भराव पानी ही पानी, अधिकारियों ने साधी चुप्पी 

Anupama Upcoming Twist: अनुज, नंदिता की बेटी आशा को आध्या मानता है। वह उसके साथ खेलता है और उसकी देखभाल करता है। आने वाले दिनों में आशा गायब हो जाएगी। ऐसे में नंदिता को लगेगा कि अनुज ने ही उसकी बेटी का अपहरण किया है।अनुपमा, अनुज को अकेला नहीं छोड़ेगी। रिपोर्ट्स के मुताबिक, वह अनुज के साथ कपाड़िया हाउस जाएगी। इतना ही नहीं, वह कपाड़िया एम्पायर को भी दोबारा खड़ा करने की कोशिश करेगी।

 

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए हमारे फेसबुक फेज को भी फॉलो करें

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें

Follow the IBC24 News channel on WhatsApp