anjali chauhan ki call recording video

Anjali Chauhan ki Call Recording: क्या है अंजलि चौहान की कॉल रिकॉर्डिंग में? जिसके लिए Ex Boyfriend को दे चुकीं हैं 1.55 लाख रुपए, विक्की शर्मा के पास प्राइवेट फोटो के साथ बहुत कुछ?

Anjali Chauhan ki Call Recording: क्या है अंजलि चौहान की कॉल रिकॉर्डिंग में? जिसके लिए Ex Boyfriend को दे चुकीं हैं 1.55 लाख रुपए, विक्की शर्मा के पास प्राइवेट फोटो के साथ बहुत कुछ?

Edited By :   Modified Date:  August 24, 2024 / 02:32 PM IST, Published Date : August 24, 2024/2:29 pm IST

महाराजगंज: anjali chauhan ki call recording दुनियाभर में फेमस होने के लिए यूट्यूब पर वीडियो बनाकर वायरल करना आजकल सबसे आसान तरीका समझा जा रहा है। दुनिया में कई ऐसे लोग हैं जो यूट्यूबर बन बड़े मुकाम को हासिल किए हैं और दुनियाभर में अलग पहचान है। लेकिन इन दिनों उत्तर प्रदेश के महाराजगंज जिले की प्रसिद्ध यूट्यूबर और सोशल मीडिया इन्फ्लुएंसर अंजलि चौहान के प्राइवेट वीडियो को लेकर सोशल मीडिया पर जोरों से चर्चा हो रही है। अंजलि चौहान ने दावा किया है कि उनका एक्स बॉयफ्रेंड विक्की शर्मा उन्हें ब्लैकमेल कर रहा है और अब तक 1.55 लाख रुपए ठग चुका है।

Read More: Viral Video: रील बनाने के चक्कर में YouTuber ने जोखिम में डाली लोगों की जान, बीच सड़क पर किया ऐसा काम, वीडियो देखकर आपको भी नहीं होगा यकीन 

anjali chauhan ki call recording  मिली जानकारी के अनुसार यूट्यूबर अंजलि चौहान ने हाल ही में विक्की शर्मा केे खिलाफ थाने में शिकायत दर्ज कराई है। अंजलि की मानें तो उनका अफेयर विक्की शर्मा नाम के एक व्यक्ति से चल रहा था, जो स्थानीय कस्बे आजाद नगर का निवासी है। अंजलि ने शिकायत में कहा कि विक्की ने उनकी फोन कॉल्स की रिकॉर्डिंग कर ली और बाद में पैसे की मांग करने लगा। जब अंजलि ने पैसे देने से मना किया, तो विक्की ने उन्हें धमकी दी कि उनकी प्राइवेट तस्वीरें और कॉल रिकॉर्डिंग लीक कर दी जाएगी। इस धमकी से डरकर अंजलि ने धीरे-धीरे विक्की को 95 हजार रुपए दिए। हालांकि, विक्की की मांगें बढ़ती गईं और उसने और पैसे की डिमांड की। अंजलि ने आरोप लगाया कि विक्की ने उन पैसों से एक नया मोबाइल फोन खरीदा और उसकी कीमत भी उनसे ही वसूल की।

Read More: CG Congress Protest : विधायक देवेंद्र यादव की गिरफ्तारी को लेकर कांग्रेस का हल्ला बोल, जिला मुख्यालयों में प्रदर्शन शुरू

अंजलि चौहान ने पुलिस को नई तहरीर सौंपी है, जिसमें उन्होंने पूरी घटनाक्रम का विवरण दिया है। उन्होंने कहा कि पहले की तहरीर में कुछ बातें बढ़ा-चढ़ा कर लिखी गई थीं, लेकिन नई तहरीर में सभी तथ्य सही ढंग से प्रस्तुत किए गए हैं। पुलिस ने अंजलि की शिकायत के आधार पर विक्की शर्मा के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है। पुलिस का कहना है कि शिकायत के आधार पर मामले की जांच शुरू कर दी गई है। वे सभी उपलब्ध सबूतों की जांच करेंगे और आरोपी के खिलाफ उचित कार्रवाई करेंगे।

Read More: CG News : नवा रायपुर के प्रमुख मार्गों और चौराहों को जल्द मिलेगा नाम, सरकार ने नामकरण के लिए गठित की कमेटी, इस नेता को मिली कमान

बता दें कि अंजलि चौहान सोशल मीडिया पर एक लोकप्रिय नाम हैं और उनके यूट्यूब चैनल पर लाखों फॉलोअर्स हैं। इस घटना ने उनके फैंस और सोशल मीडिया की दुनिया में हलचल मचा दी है। यह मामला ब्लैकमेलिंग और ऑनलाइन सुरक्षा के मुद्दों पर भी एक महत्वपूर्ण संकेत देता है, और यह दर्शाता है कि कैसे व्यक्तिगत जानकारी का दुरुपयोग किया जा सकता है। पुलिस अब इस मामले की जांच में जुटी हुई है और यह देखना होगा कि आगे क्या कार्रवाई होती है।

Read More: Polygraph test of Sanjay Roy: महिला डॉक्टर से रेप का आरोपी खुद उगलेगा अपनी करतूतों का राज, शरीर पर लगाया गया ‘सच’ की जांच करने वाली मशीन

 

 

 

देश दुनिया की बड़ी खबरों के लिए यहां करें क्लिक

Follow the IBC24 News channel on WhatsApp

खबरों के तुरंत अपडेट के लिए IBC24 के Facebook पेज को करें फॉलो