Anant-Radhika Wedding Reception: जियो व​र्ल्ड सेंटर में सेलिब्रिटीज का डेरा, सिनेमा, खेल, राजनीति जगत की सैकड़ों हस्तियां शामिल..देखें वीडियो |

Anant-Radhika Wedding Reception: जियो व​र्ल्ड सेंटर में सेलिब्रिटीज का डेरा, सिनेमा, खेल, राजनीति जगत की सैकड़ों हस्तियां शामिल..देखें वीडियो

Anant-Radhika Wedding Reception: अनंत अंबानी और राधिका मर्चेंट के 'शुभ आशीर्वाद' समारोह के लिए मेहमानों का आना लगातार जारी है। फिल्म, राजनीति, खेल समेत कई दूसरे जगत से जुड़ी हिस्तियां इस सेरेमनी में शामिल हो रही हैं।

Edited By :   Modified Date:  July 13, 2024 / 10:12 PM IST, Published Date : July 13, 2024/10:12 pm IST

मुंबई: एशिया के सबसे अमीर उद्योगपति मुकेश अंबानी के बेटे अनंत अंबानी और राधिका मर्चेंट शुक्रवार को एक भव्य समारोह में परिणय सूत्र में बंध गए। आज (13 जुलाई) ‘शुभ आशीर्वाद’ सेरेमनी है। इस मौके पर देश प्रदेश के कई दिग्गज नेता समेत, सिनेमा और खेल जगत से जुड़ी तमाम हस्तियां अनंत अंबानी और राधिका मर्चेंट के ‘शुभ आशीर्वाद’ समारोह में शामिल होने के लिए मुंबई के जियो वर्ल्ड सेंटर पहुंचे।

अनंत अंबानी और राधिका मर्चेंट के ‘शुभ आशीर्वाद’ समारोह के लिए मेहमानों का आना लगातार जारी है। फिल्म, राजनीति, खेल समेत कई दूसरे जगत से जुड़ी हिस्तियां इस सेरेमनी में शामिल हो रही हैं। ये सभी मुकेश अंबानी के बेटे और बहू को आशीर्वाद देने के लिए पहुंचे हैं।