Amrapali New Movie Roza Release Date

Amrapali New Movie Roza: भोजपुरी सनसनी आम्रपाली दुबे का नया धमाका, जल्द रिलीज़ होने वाली है “रोज़ा”.. जानें कब रिलीज़ होगी बड़े पर्दे पर और कौन है हीरो

आम्रपाली दुबे के फैंस नई फिल्म के लिए उन्हें खूब बधाईयां दे रहे हैं, साथ ही फिल्म के लिए अपनी एक्साइटमेंट भी दिखा रहे हैं।

Edited By :   Modified Date:  September 17, 2024 / 04:09 PM IST, Published Date : September 17, 2024/4:09 pm IST

Amrapali New Movie Roza Release Date: मुंबई: भोजपुरी सनसनी और लाखों दिलों पर राज करने वाली अदाकारा आम्रपाली दुबे अपने फ़ैन्स को कभी निराश नहीं करती है। आम्रपाली दुबे एक-दो नहीं बल्कि कई सालों से भोजपुरी इंडस्ट्री में राज कर रहीं हैं, आज के वक़्त में आम्रपाली की पहचान भोजपुरी सिनेमा की सबसे महंगी फ़ीमेल कलाकार के तौर पर होती है। इतना ही नहीं बल्कि फ़िल्मों के लिए निर्देशकों की लाइन लगी रहती है, एक के बाद एक भोजपुरी के बड़े फिल्ममेकर आम्रपाली दुबे को अपनी फिल्म में कास्ट करने की कोशिश में जुटे रहते है। आम्रपाली अकेली स्टार है जो लगभग इंडस्ट्री के सभी बड़े स्टार्स के साथ फ़िल्में और एल्बम्स चुकीं हैं, वहीं अब इसी बीच उन्होंने अपनी एक नई फिल्म के जानकारी भी अपने फ़ैन्स को दी है, जी हां! इस नई अपकमिंग फ़िल्म का नाम “रोजा” है, तो आइए जानते है इस फिल्म के बारे में।

Read More: Sexy Video: हॉट एक्ट्रेस ने इस वीडियो से मचाई सनसनी, हाथ रखकर बचाई इज्जत, अब सोशल मीडिया पर वायरल हुआ वीडियो 

Amrapli New Upcoming Bhojpuri Movie

भोजपुरी अदाकारा आम्रपाली दुबे की फिल्म “निरहुआ हिंदुस्तानी 4” कुछ वक़्त पहले ही थिएटर्स में रिलीज हुई थी, जिसे फ़ैन्स की शानदार प्रतिक्रिया हासिल हुई थी। निरहुआ हिंदुस्तानी 4 की इस कामयाबी के बाद अब आम्रपाली दुबे ने अपनी नई फिल्म “रोजा” की शूटिंग चालू कर दी है। बिलकुल सही सुना आपने! आम्रपाली दुबे ने खुद अपनी नई फिल्म रोजा से जुड़ी बातें बताई है।

Amrapali New Movie Roza Release Date: आम्रपाली दुबे ने फिल्म मुहूर्त के समय की कुछ शानदार झलकियाँ शेयर की और बताया कि रोजा की शूटिंग शुरू हो चुकी है, इसके लिए उन्होंने अपने फैंस से सहयोग भी मांगा। आम्रपाली दुबे द्वारा साझा की गई तस्वीरों में फिल्म की पूरी टीम भी दिखाई पड़ रही है।

Read Also: Avneet Kaur Hot Pic: रिवीलिंग आउटफिट में अवनीत कौर ने फ्लॉन्ट किया ब्रा लाइन टैटू , यहां देखें हॉट तस्वीरें

Amrapali Dubey Latest Insta Post

आम्रपाली दुबे की फिल्म रोजा के स्टार कास्ट की बात करें तो तो इस मूवी में आम्रपाली दुबे के अलावा अयाज खान और ज्योति मिश्रा भी मुख्य भूमिका में हैं। फिल्म का डायरेक्शन इस्तियाक शेख बंटी कर रहें हैं, वही मशहूर प्रोड्यूसर अमित सिंह चौहान फिल्म को प्रोड्यूस कर रहे हैं।

Amrapali New Movie Roza Release Date: आम्रपाली दुबे के फैंस नई फिल्म के लिए उन्हें खूब बधाईयां दे रहे हैं, साथ ही फिल्म के लिए अपनी एक्साइटमेंट भी दिखा रहे हैं। फिलहाल रोजा की शूटिंग शुरू हो चुकी है, अब देखना दिलचस्प होगा कि आम्रपाली दुबे की ये भोजपुरी फिल्म रिलीज कब होगी और कब फ़ैन्स उन्हें नये रोल में देख पायेंगे?

देश दुनिया की बड़ी खबरों के लिए यहां करें क्लिक

Follow the IBC24 News channel on WhatsApp

खबरों के तुरंत अपडेट के लिए IBC24 के Facebook पेज को करें फॉलो