'Vettaiyan' Full Movie Leaked : 'Vettaiyan' Full Movie Download Link

‘Vettaiyan’ Full Movie Leaked: रिलीज होते ही लिक हुई अमिताभ-रजनीकांत की फिल्म ‘Vettaiyan’, आसानी से डाउनलोड कर रहे लोग

'Vettaiyan' Full Movie Leaked: मिताभ बच्चन, रजनीकांत और फहद फॉसिल की फिल्म तमिल फिल्म वेट्टैयन रिलीज होते ही पायरेसी का शिकार हो गई।

Edited By :   Modified Date:  October 11, 2024 / 11:46 AM IST, Published Date : October 11, 2024/11:46 am IST

मुंबई : ‘Vettaiyan’ Full Movie Leaked: अमिताभ बच्चन, रजनीकांत और फहद फॉसिल की फिल्म तमिल फिल्म वेट्टैयन 10 अक्टूबर को सिनेमाघरों में रिलीज़ हुई। फिल्म रिलीज होते ही पायरेसी का शिकार हो गई। इस फिल्म को टीजे ज्ञानवेल द्वारा निर्देशित किया गया है और इसमें मंजी वारियर, राणा दग्गुबाती जैसे अन्य कलाकार भी महत्वपूर्ण भूमिकाओं में नजर आए हैं।

फिल्म को लाइका प्रोडक्शन्स के बैनर तले बनाया गया है। रिपोर्ट्स के अनुसार, वेट्टैयन फिल्म को तमिलरॉकर्स, मूवीरुल्ज, 1337x जैसे टोरेंट साइट्स और टेलीग्राम चैनलों पर एचडी फॉर्मेट में अवैध रूप से लीक कर दिया गया है। पायरेसी की यह घटना फिल्म निर्माताओं के लिए एक बड़ा झटका है।

यह भी पढ़ें : Pakistan vs England live: क्या फिर होगी पाकिस्तान की शर्मनाक हार?.. इन दो बल्लेबाजों के आउट होते ही ख़त्म हो जायेगा खेल!.. रोमांचक मोड़ पर पहला टेस्ट

पहली बार नहीं हुआ ऐसा

‘Vettaiyan’ Full Movie Leaked: बता दें कि, यह पहली बार नहीं है जब कोई फिल्म ऑनलाइन लीक हुई हो। लगभग हर नई रिलीज़ फिल्म पायरेसी का शिकार हो जाती है। पहले भी इन अवैध साइट्स पर कई सख्त कार्रवाई की गई है, लेकिन प्रतिबंध के बावजूद ये साइट्स फिर से लौट आती हैं और पायरेसी को बढ़ावा देती हैं। इस पर सख्त कार्रवाई की आवश्यकता है, और साइबर सेल को तुरंत कदम उठाने की जरूरत है। फिल्म वेट्टैयन की कहानी एक पुलिस अधीक्षक अथियान पर केंद्रित है, जो कन्याकुमारी जिले में तैनात एक प्रसिद्ध एनकाउंटर स्पेशलिस्ट है।

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए हमारे फेसबुक फेज को भी फॉलो करें

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें

Follow the IBC24 News channel on WhatsApp