Aishwarya Rai Bachchan and Aaradhya got stuck in the crowd

Aishwarya Rai Bachchan: गणपति दर्शन करने पहुंची ऐश्वर्या भीड़ में फंसी.. इस तरह बेटी आराध्या को संभालते नजर आई ऐक्ट्रेस

बॉलीवुड कलाकारों का यह आगमन आम लोगों के लिए कौतूहल बना हुआ हैं। पूजा स्थलों में अपने पसंदीदा कलाकार की एक झलक पाने लोगों की भीड़ भी उमड़ रही है।

Edited By :   Modified Date:  September 10, 2024 / 07:30 PM IST, Published Date : September 10, 2024/7:30 pm IST

Aishwarya Rai Bachchan and Aaradhya got stuck in the crowd: मुंबई। देशभर में घूमधाम से गणपति पूजा मनाई जा रही है। हर प्रदेश में भगवान गणपति की प्रतिमा स्थापित की गई हैं। नौ दिनों तक चलने वाले इस उत्सव में पूरा देश बप्पा की भक्ति में डूबा रहेगा। बात करे मायानगरी मुंबई की तो बॉलीवुड स्टार भी बप्पा की भक्ति के रंग में रंगे नजर आ रहे है। स्टार्स हर दिन लालबाग चा राजा के दर्शन करने पहुँच रहे है। बॉलीवुड कलाकारों का यह आगमन आम लोगों के लिए कौतूहल बना हुआ हैं। पूजा स्थलों में अपने पसंदीदा कलाकार की एक झलक पाने लोगों की भीड़ भी उमड़ रही है।

Sitaram Yechury Health: बेहद नाजुक हालत में CPI नेता सीताराम येचुरी.. दिल्ली AIIMS के ICU में जारी है उपचार..

बात करें बॉलीवुड की सबसे खूबसूरत ऐक्ट्रेस ऐश्वर्या राय बच्चन की तो वह भी बप्पा के दर्शन करने पहुंची हुई थी। हालाँकि इस दौरान उन्हें काफी अव्यवस्था का सामना करना पड़ा।

Mohammed Akbar के जेल जानी की बारी? FIR के बाद सुनिए क्या बोले पूर्व मंत्री | CG News

Aishwarya Rai Bachchan and Aaradhya got stuck in the crowd: दरअसल ऐश्वर्या राय अपनी मां वृंदा राय और बेटी आराध्या बच्चन के साथ कल शाम को मुंबई के जीएसबी चा राजा में गणपति बप्पा की पूजा करने पहुंचीं थी।उन्हें भीड़ भरी सड़क पर तीनों को भारी सुरक्षा के साथ चलते हुए देखा गया। ऐश्वर्या इस दौरान गुलाबी रंग के आउटफिट में नजर आईं। वह अपनी मां से बात करती रहीं और सुरक्षा टीम की मदद से उन्हें आगे बढ़ने के लिए गाइड करती रहीं। आराध्या ने उनके दोनों हाथ पकड़ लिए और उनके साथ-साथ चलती रहीं। हालांकि इलाके में बहुत सारे सिक्योरिटी पर्सन मौजूद थे लेकिन वहां काफी भीड़ थी और कई फैन्स ऐश्वर्या की एक झलक पाने की कोशिश कर रहे थे।

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए हमारे फेसबुक फेज को भी फॉलो करें

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें

Follow the IBC24 News channel on WhatsApp