watch sexy video of actress Pooja Bhalekar

एक बार फिर इस एक्ट्रेस ने पार की बोल्डनेस की सारी हदें, Hot तस्वीरों ने इंटरनेट पर मचाया बवाल

Hindi sexy video of actress Pooja Bhalekar पूजा भालेकर आए दिन अपने बोल्ड फोटोज और हॉट फिगर को लेकर चर्चाओं में बनी रहती हैं।

Edited By :   Modified Date:  March 17, 2023 / 02:28 PM IST, Published Date : March 17, 2023/2:28 pm IST

watch sexy video of actress Pooja Bhalekar: बॉलीवुड के मशहूर डायरेक्टर राम गोपाल वर्मा की एक्ट्रेस पूजा भालेकर आए दिन अपने बोल्ड फोटोज और हॉट फिगर को लेकर चर्चाओं में बनी रहती हैं। एक्ट्रेस जब भी अपनी तस्वीरें इंस्टाग्राम पर शेयर करती हैं तो फैंस उनकी तारीफ करते नहीं थकते हैं। हाल ही में एक्ट्रेस ने अपने लेटेस्ट फोटोशूट की तस्वीरें इंस्टाग्राम पर शेयर की हैं।

Read more: ‘बिग बॉस’ की इस पॉपुलर कंटेस्टेंट ने पति को छोड़ की मौलवी से शादी, 34 साल की उम्र में बनेंगी मां, कपल ने शेयर की गुड न्यूज 

एक्ट्रेस पूजा भालेकर इन दिनों इंडस्ट्री की जानी-मानी एक्ट्रेस बन चुकी है। उन्होंने अपने एक्टिंग से ज्यादा अपने बोल्ड पोस्ट के चलेत सोशल मीडिया पर अच्छी पहचान बना ली है। हाल ही में एक्ट्रेस ने एक बार फिर अपने बोल्ड पोस्ट से सोशल मीडिया पर बोल्डनेस की सारी हदें पार कर दी हैं।

Read more: रॉयल एनफील्ड ने 650cc सेगमेंट में लॉन्च की दो नई बाइक्स, जानें जबरदस्त फीचर्स के साथ कीमत भी 

watch sexy video of actress Pooja Bhalekar: इन तस्वीरों में उनकी हॉटनेस देख फैंस का दिल मचल गया है। एक्ट्रेस हर बार अपने हॉट फोटोज फैंस के बीच शेयर करने से पिछे नहीं हटती हैं। पूजा भालेकर ने अपने लेटेस्ट फोटोज में ग्रै कलर की ब्रा पहनी हुई है जिसमें वो अपना डीपनेक क्लीवेज फ्लॉन्ट करती हुई नजर आ रही हैं।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Pooja Bhalekar (@ipoojabhalekar)

 

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें