Actress Nithya Menon pregnant?

बिना शादी के प्रेग्नेंट हो गई ये मशहूर एक्ट्रेस! सोशल मीडिया पर शेयर की बेबी बंप, बताया प्रग्नेंसी का सच

बिना शादी के प्रेग्नेंट हो गई ये मशहूर एक्ट्रेस! सोशल मीडिया पर शेयर की बेबी बंप, बताया प्रग्नेंसी का सच! Actress Nithya Menon pregnant?

Edited By :   Modified Date:  December 4, 2022 / 03:54 AM IST, Published Date : December 4, 2022/3:54 am IST

मुंबई। Actress Nithya Menon pregnant? पिछले कुछ दिनों से फिल्म इं​डस्ट्री में शादी और माता-पिता बनने की खबरें लगातार आ रही है। हाल ही में आलिया भट्ट ने अपने पहले बच्चे को जन्म दिया। जिसके बाद अब खबर आ रही है कि साउथ फिल्म इंडस्ट्री की जानी मानी एक्ट्रेस नित्या मेनन ने अपने इंस्टाग्राम पर अपनी कुछ फोटो शेयर करके अपने फैंस को चौंका दिया है। दरअसल, एक्ट्रेस ने अपने इंस्टाग्राम पर अपनी एक फोटो शेयर की है जिसमें वो ‘बेबी बंप’ में नजर आ रही है। फोटों को देखने के बाद उनके फैंस हैरान हो गए है।

Read More: Shraddha जैसा एक और केस: कलयुगी बेटे ने बाप को उतारा मौत के घाट, मां की मदद से लाश के किए 6 टुकड़े 

Actress Nithya Menon pregnant? क्योंकि एक्ट्रेस अभी तक शादी नहीं की है। फैंस के मन में ये सवाल उठ रहे है कि एक्ट्रेस बिना शादी के कैसे बेबी? एक्ट्रेस ने अपना फोटो शेयर कर प्रेग्नेंसी का सच बताया है।
दरअसल, निथ्या जल्द ही अंजलि मेनन के निर्देशन में बनी फिल्म ‘वंडर वुमन’ में नजर आने वाली हैं। उस फिल्म में निथ्या का ये किरदार की जिसकी तस्वीरें एक्ट्रेस ने अपने इंस्टाग्राम पर साझा की है। साथ ही निथ्या ने अपने पोस्ट में भी फिल्म का और अपने किरदार को लेकर नोट लिखा है, जिसमें एक्ट्रेस लिखती हैं ‘नोरा! प्रेग्नेंसी कभी भी क्यूट नहीं लगी…’।

Read More: दृश्यम के जैसे ही हैं ये सस्पेंस वाली फिल्में, रात में देखने पर हिल जाएगा दिमाग, यहां देखें फिल्मों के नाम 

आगे पोस्ट में एक्ट्रेस ने लिखा है कि नोरा का किरदार निभाकर मुझे बहुत अच्छा लगा और बहुत मजा आया। आपको बता दें कि वो असल में प्रेग्नेंट नहीं है। साथ ही उनके फैंस भी पोस्ट पर कमेंट्स कर रहे हैं और उनकी फिल्म के रिलीज होने का वेट कर रहे हैं। हाल में फिल्म का टीजर जारी किया गया था।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Nithya Menen (@nithyamenen)

देश दुनिया की बड़ी खबरों के लिए यहां करें क्लिक