Actress Jhanvi Kapoor is dating this handsome man, said she has more

इस हैंडसम शख्स को डेट कर रही है एक्ट्रेस जाह्नवी कपूर, कहा अपने से भी ज्यादा है भरोसा

Actress Jhanvi Kapoor is dating this handsome man, said she has more trust than herself

Edited By :   Modified Date:  December 4, 2022 / 03:06 AM IST, Published Date : December 4, 2022/3:06 am IST

Jhanvi Kapoor give big statement on her relationship status: मुंबई ; बॉलीवुड एक्ट्रेस जाह्नवी कपूर लगातरा पिछले कुछ दिन से अपने रिलेशनशिप की खबरों को लेकर चर्चे में बनी हुई है। जाह्नवी कपूर अक्सर ओरहान अवात्रामणि क्वे साथ टाइम स्पेंड करते हुए देखा गया है। जाह्नवी और ओरहान के बीच काफी अच्छी केमिस्ट्री है। जिसको देखकर फैंस को लगता है कि दोनों के बीच कुछ न कुछ जरूर है। बता दें कि ओरहान अवात्रामणि और जाह्नवी कपूर एक दूसरे को लंबे वक़्त से जनते है। दोनों एक दूसरे के साथ काफी अच्छी बॉन्डिंग भी शेयर करते है। यही कारण है कि अफवाहों का बाजार गर्म है. फैंस को लगता है कि ओरहान और जाह्नवी एक दूसरे को डेट कर रहे है। इन्हीं अफवाहों पर जाह्नवी ने अपनी चुप्पी तोड़ते हुए अपने और ओरहान के रिश्ते का सच बताया है. एक्ट्रेस ने कहा कि उन्हें ओरहान के साथ काफी अच्छा लगता है।

यह भी पढ़े; Raigarh Accident News : अनियंत्रित होकर पलटी Bus | बस की चपेट में आने से 2 बाइक सवार की मौत

रिश्ते का सच बताते हुए एक्ट्रेसस ने कही ये बात

Jhanvi Kapoor give big statement on her relationship status; इसके साथ ही आगे एक्ट्रेस ने कहा – मैं ओरी को सालों से जानती हूं और वही एक ऐसा इंसान है जिसके साथ मुझे बहुत मजा आता है, वह मेरे साथ लंबे समय से है. जाह्नवी ने साथ ही बताया, वह जब भी आसपास होता है तो मुझे घर जैसा महसूस होता है और मुझे उस पर बहुत भरोसा है. मुझे लगता है, ऐसा दोस्त मिलना मुश्किल है, जो आपके लिए वैसे ही खड़े हो जैसे वह अपने दोस्तों के लिए खड़ा होता है. वह बहुत बढ़िया इंसान है।

यह भी पढ़े; सार्स-कोव-2 वायरस से कैसे होता है हृदय को नुकसान

बॉलीवुड की कई पार्टियों में ओरहान को किया गया है स्पॉट

Jhanvi Kapoor give big statement on her relationship status: ओरहान अवात्रामणि एक ऐसा नाम हैं, जिन्हें भले ही फिल्मों में न देखा गया हो लेकिन बॉलीवुड की ज्यादातर पार्टियों में वह शिरकत जरूर करते नजर आते हैं। इसके अलावा न्यासा देवगन से लेकर सारा अली खान तक सभी स्टार किड्स के साथ भी ओरहान की जबरदस्त बॉन्डिंग देखने को मिलती है। इसके साथ ही आपको बता दें कि बॉलीवुड के अधिकतर सेलेब्रटी उनके बहुत अच्छे दोस्त है। जिनके साथ अक्सर ओरहान अवात्रामणि की फोटो सोशल मीडिया में वायरल होती रहती है।

 

 

 

 
Flowers