फेमस एक्टर 'पवन सिंह' का हार्ट अटैक के चलते निधन, अस्पताल पहुंचने से पहले थम गई सांसें, सिनेमा जगत में शोक की लहर | Actor Pawan Singh Passes Away

फेमस एक्टर ‘पवन सिंह’ का हार्ट अटैक के चलते निधन, अस्पताल पहुंचने से पहले थम गई सांसें, सिनेमा जगत में शोक की लहर

फेमस एक्टर 'पवन सिंह' का हार्ट अटैक के चलते निधन, अस्पताल पहुंचने से पहले थम गई सांसें! Actor Pawan Singh Passes Away

Edited By :   Modified Date:  August 19, 2023 / 03:05 PM IST, Published Date : August 19, 2023/3:05 pm IST

नई दिल्ली: Actor Pawan Singh Passes Away सिनेमा जगत के लिए बीते कुछ दिन ठीक नहीं रहे हैं। जी हां सिनेमा जगत से लगातार एक के बाद एक कलाकारों के निधन की खबरें सामने आ रही है। इसी बीच एक और दिग्गज कलाकार के बहुत ही कम उम्र में निधन होने की खबर सामने आ रही है। बताया जा रहा है कि उन्होंने महज 25 साल की उम्र में दुनिया को अलविदा कह दिया। रिपोर्ट्स के मुताबिक़, उनकी मौत की वजह हार्ट अटैक है।

Read More: शाहरुख खान ने पूरे बॉलीवुड को कर दिया बर्बाद, इस निर्देशक ने लगाए किंग खान पर गंभीर आरोप 

Actor Pawan Singh Passes Away मिली जानकारी के अनुसार पवन को हार्ट अटैक शुक्रवार सुबह लगभग 5 बजे आया। उन्हें तुरंत ही नजदीकी अस्पताल ले जाया गया, जहां डॉक्टर्स ने उन्हें मृत घोषित कर दिया। पवन के निधन हिंदी और तमिल दोनों ही टीवी इंडस्ट्री में शोक की लहर है।

Read More: Watch Video: नई नवेली चाची के साथ भतीजे ने काटा बवाल, वीडियो देखकर खड़े हो जाएंगे रोंगटे

पवन सिंह कर्नाटक के मांड्या जिले के रहने वाले थे। उनकी मां का नाम सरस्वती और पिता का नाम नागाराजू है। उनके फैमिली मेंबर्स और दोस्त उनकी डेड बॉडी को मांड्या ले जाने की तैयारी कर रहे हैं, जहां उनका अंतिम संस्कार किया जाएगा। बताया जाता है कि काम के सिलसिले में पवन सिंह कर्नाटक से मुंबई आ गए थे और परिवार के साथ यहीं रह रहे थे।

Read More: ‘जिस उंगली से मोदी को दिया वोट, उसे काट दिया’ सरकार को भेजी कटी हुई उंगली’ जानिए क्यों इतना बौखलाया युवक

पवन सिंह के निधन पर उनके कलीग्स और फैन्स ने तो शोक व्यक्त किया ही है। समाज के अन्य प्रतिष्ठित लोग भी अपनी संवेदनाएं व्यक्त कर रहे हैं। मांड्या के विधायक एचटी मंजू, पूर्व विधायक केबीई चंद्रशेखर, पूर्व मंत्री केसी नारायण गौड़ा, पूर्व एमएलए प्रकाश टीएपीसीएमएस के चेयरमैन बीएल देवाराजू, कांग्रेस नेता बुकनाकेरे विजय रामगौड़ा, ब्लॉक कांग्रेस प्रेसिडेंट बी नागेन्द्र कुमार, जेडीएस नेता अक्कीहबबालू रघु और युवा जनता दल स्टेट के जनरल सेक्रेटरी कुरुबहल्ली नागेश समेत कई लोगों ने पवन सिंह को श्रद्धांजलि अर्पित की है। बता दें कि हाल ही में कन्नड़ फिल्मों के अभिनेता विजय राघवेन्द्र की पत्नी स्पंदना का निधन भी हार्ट अटैक से हुआ था। अब पवन सिंह के निधन ने साउथ इंडियन इंडस्ट्री को सदमे में डुबो दिया है।

Read More: उद्योगपति रतन टाटा को मिला उद्योग रत्न अवार्ड, महाराष्ट्र के CM और डिप्टी सीएम ने आवास पहुंचकर किया सम्मानित

 
Flowers