Abdu Rozik Wedding Date : इस दिन शादी करने जा रहे अब्दु रोजिक, सलमान खान समेत ये दिग्गज होंगे शामिल | Abdu Rozik Wedding Date

Abdu Rozik Wedding Date : इस दिन शादी करने जा रहे अब्दु रोजिक, सलमान खान समेत ये दिग्गज होंगे शामिल

Abdu Rozik Wedding Date : बिग बॉस 16 फेम और छोटा भाईजान के नाम से मशहुर अब्दु रोजिक 7 जुलाई को शादी के बंधन में बांध जाएंगे।

Edited By :   Modified Date:  June 3, 2024 / 01:52 PM IST, Published Date : June 3, 2024/1:52 pm IST

मुंबई : Abdu Rozik Wedding Date : बिग बॉस 16 फेम और छोटा भाईजान के नाम से मशहुर अब्दु रोजिक 7 जुलाई को एक अमीराती लड़की अमीरा के साथ शादी के बंधन में बांध जाएंगे। कुछ दिनों पहले ही अब्दु और अमीरा की सगाई की ख़बरों ने जमकर सुर्खियां बटोरी थी। सगाई की ख़बरें सामने आने के बाद अब्दु के फैंस ने उन्हें देहरों बधाईयां दी थी। अब अब्दु के फैंस उनकी शादी को लेकर काफी ज्यादा उत्साहित है।

यह भी पढ़ें : Jabalpur News: जबलपुर में हुई मतगणना की मॉक ड्रिल, रिटर्निंग ऑफिसर ने तैयारियों का लिया जायजा… 

अब्दु ने मेहमानों को लेकर कही ये बात

Abdu Rozik Wedding Date :  वहीं, अपनी शादी में शामिल होने वाले मेहमानो के बारे में बात करते हुए अब्दु ने कहा कि, सलमान खान दुबई में उनकी शादी में शामिल होंगे। एक इंटरव्यू में अब्दु ने शादी के गेस्ट लिस्ट को लेकर अपनी खुशी जाहिर की, जिसमें अंतरराष्ट्रीय और बॉलीवुड सितारों का मिश्रण शामिल है। एक अखबार को दिए इंटरव्यू में Abdu ने साझा किया, “मैं सलमान खान को जरूर बुलाऊंगा। मैं नेयो, रेयान गार्सिया, जेसन डेरूलो, माइक टायसन और कई अन्य जैसे अंतरराष्ट्रीय सितारों को भी आमंत्रित करने की योजना बना रहा हूं।”

यह भी पढ़ें : Pune Fire Video: कपड़ा फैक्ट्री और पेपर प्लेट फैक्ट्री में लगी भीषण आग, वीडियो देख सहम जाएंगे आप 

खानजादी नको नहीं भेजा जाएगा बुलावा

Abdu Rozik Wedding Date :  अब्दु रोजिक ने उन लोगों के नाम भी साझा किए जिन्हें उनकी भव्य शादी में आमंत्रित नहीं किया गया.।उन्होंने कहा कि खानजादी को आमंत्रित नहीं किया जाएगा क्योंकि उन्होंने सलमान खान के प्रति असम्मान जताया था। अब्दु रोजिक ने आगे कहा, “चूंकि उन्होंने सलमान भाई का अनादर किया था, इसलिए वह मेरी शादी की गेस्ट लिस्ट में नहीं होंगी। मैं सलमान भाई का बहुत सम्मान करता हूं, और मेरे बड़े भाईजान का अनादर मुझे मंजूर नहीं है।”

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए हमारे फेसबुक फेज को भी फॉलो करें

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें

Follow the IBC24 News channel on WhatsApp