Ira Khan Wedding Date

Ira Khan Wedding Date: आमिर खान की लाडली Ira Khan इस दिन बनेगी दुल्हन, सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा वेडिंग कार्ड

Ira Khan Wedding Date: बॉलीवुड के मिस्टर परफेक्शनिस्ट के नाम से मशहूर अभिनेता आमिर खान की लाडली आइरा खान लगातार सुर्ख़ियों में बनी हुई है।

Edited By :   Modified Date:  December 20, 2023 / 08:48 PM IST, Published Date : December 20, 2023/8:29 pm IST

मुंबई : Ira Khan Wedding Date: बॉलीवुड के मिस्टर परफेक्शनिस्ट के नाम से मशहूर अभिनेता आमिर खान की लाडली आइरा खान लगातार सुर्ख़ियों में बनी हुई है। उनके सुर्ख़ियों में रहने की वजह है उनकी शादी। आइरा ने सेलिब्रिटी फिटनेस ट्रेनर नुपुर शिखरे से पिछले साल सगाई की थी और तब से ही फैंस उनकी शादी का इन्तजार कर रहे थे। वहीं अब आइरा और नूपुर की शादी की डेट को लेकर चर्चा शुरू हो गई है। दोनों ने एक दूसरे को साल 2020 में डेट करना शुरू किया था, जिसके बाद अब दोनों शादी के बंधन में बंधने जा रहे हैं।

हाल ही में इस कपल का शादी का कार्ड सोशल मीडिया पर वयारल हो रहा है, जिसमें दोनों की शादी की डेट भी सामने आ चुकी है। दोनों के घर में काफी समय से शादी की तैयारियां चालू हैं, जिसकी फोटो-वीडियो खुद आइरा अपने फैंस के साथ सोशल मीडिया के जरिए शेयर करती रहती हैं। वहीं दोनों की शादी को लेकर कई अपडेट्स भी सामने आते रहते है, जिनमें बताया जा रहा है कि दोनों की शादी मुंबई में ही बड़े ग्रैंड तरीके से होगी, जिसकी तैयारियां भी जोर-शोर से चल रही है।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Ira Khan (@khan.ira)

यह भी पढ़ें : Manisha Rani Sexy Video: बिहार की बाला ने रेड ड्रेस में कराया हुस्न का दीदार, वीडियो देख टिकी रह गई फैंस की निगाहें

कपल की शादी का कार्ड हो रहा वायरल

Ira Khan Wedding Date: वहीं, सोशल मीडिया पर आइरा और नुपुर की शादी का जो कार्ड वायरल हो रहा है, उसमें अगले साल 13 जनवरी, 2024 की डेट लिखी है। दोनों 13 जनवरी को हमेशा के लिए एक दूसरे के हो जाएंगे। इसके अलावा शादी के कार्ड पर आमिर और उनकी बेटी की तरफ से शादी में आने वाले मेहमानों से एक गुजारिश भी की गई है। कार्ड में यह साफ-साफ लिखा है, ‘Blessings Only’ यानी शादी में आने वाले सभी मेहमान केवल आशीर्वाद दें।’

यह भी पढ़ें : अंडरवर्ल्ड डॉन के साथ जुड़ा था इस एक्ट्रेस नाम, टॉपलेस फोटोशूट से मचाई थी सनसनी… 

शादी में शामिल होगी कई बड़ी हस्तियां

Ira Khan Wedding Date: इसके अलावा कार्ड में लिखा है, ‘अपनी बेटी आइरा और नुपुर की शादी में आपको बुलाते हुए बेहद खुशी हो रही है। जरूर शामिल हों। 13 जनवरी, शनिवार। लव प्रीतम, रीना और आमिर’। वहीं, ऐसा बताया जा रहा है कि दोनों की शादी में इंडस्ट्री की कई बड़ी हस्तियां शमिल हो सकती हैं। बता दें, इससे पहले दोनों की शादी की डेट 3 जनवरी, 2024 बताई जा रही थी, जो 13 जनवरी, 2024 है। आइरा, आमिर और उनकी एक्स-वाइफ रीना की बड़ी बेटी है।

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें

Follow the IBC24 News channel on WhatsApp