Urfi Javed Harassed Publicly

Urfi Javed Harassed : सबके सामने उर्फी जावेद से नाबालिग लड़के ने कर दी ऐसी करतूत, देखकर हैरान रह गई एक्ट्रेस

Urfi Javed Harassed : सबके सामने उर्फी जावेद से नाबालिग लड़के ने कर दी ऐसी करतूत, देखकर हैरान रह गई एक्ट्रेस।

Edited By :   Modified Date:  September 4, 2024 / 10:47 PM IST, Published Date : September 4, 2024/10:47 pm IST

Urfi Javed Harassed: टीवी की जानी मानी एक्ट्रेस और फैशन आइकन उर्फी जावेद ने अपने अनोखे ड्रेसिंग सेंस के दम पर दुनियाभर में पहचान तो हासिल कर ली है। वहीं उर्फी जावेद अपने नए प्रोजेक्ट्स और बेबाक बयानों को लेकर भी चर्चा में आने लगी हैं। इस बीच वे अपनी हालिया रिलीज वेब सीरीज फॉलो कर लो यार को लेकर सुर्खियों में बनी हुई हैं। उर्फी ने खुलासा किया है कि हाल ही में जब वह पैपराजी को पोज दे रही थीं तो एक लड़के ने उन पर बेहद घटिया कमेंट किया।

Urfi Javed Harassed दरअसल, उर्फी जावेद बीती रात अपने शो को प्रमोट करने के दौरान पब्लिक एरिया में नजर आईं थीं। इस बीच पैपराजी ने उन्हें घेर लिया और जमकर तस्वीरें क्लिक की गईं। इधर उर्फी की ये सारी तस्वीरें तो जमकर वायरल हुईं, लेकिन बीती रात उर्फी के साथ एक ऐसा हादसा हो गया जिसे देखकर वह चकित रह गईं। जिस पर उर्फी जावेद ने खुलासा किया है कि बीती रात उनके साथ ऐसी हरकत हुई है जिसे देखकर वह हैरान हैं।

Read More : Namrata Malla in Blue Bra: ब्लू ब्रा में हुस्न का जलवा बिखेरती नजर आई नम्रता मल्ला.. तस्वीरें देखकर नहीं रख पाएंगे खुद पर काबू

लड़के ने पूछा ‘व्हाट इज योर बॉडी काउंट’

उर्फी जावेद ने अपने इंस्टा हैंडल पर बीती रात का हादसा साझा किया है। उर्फी ने अपने पोस्ट में लिखती हैं कि ‘कल मेरे और मेरे परिवार के साथ कुछ बहुत बुरा हुआ। पैपराजी मेरा फोटोशूट कर रहे थे कि इसी दौरान वहां से बाइक पर कुछ लड़के गुजरे जिनमें से एक ने मुझसे पूछा, ‘व्हाट इज योर बॉडी काउंट’। उस लड़के की उम्र महज 15 साल थी। उसने मेरे परिवार और मेरी मां के सामने ऐसा किया’।

उर्फी जावेद ने शेयर किया वीडियो

इसका वीडियो को शेयर करते हुए उर्फी बोलीं, ‘आप लोग मेरे एक्सप्रेशन साफ देख सकते हैं कि कैसे में हैरान रह गई। पैपराजी के सामने ही उस लड़के को मुक्का जड़ना चाहती थी। प्लीज अपने बेटों को औरतों और लोगों की इज्जत करना सिखाओ। मुझे इन लड़कों के मां-बाप के लिए बुरा लगता है।’ जिसके बाद उर्फी का ये पोस्ट सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है। उनके साथ जो हुआ वो अकसर लड़कियां महसूस कर रही हैं। ऐसे में देश में लड़कियों की सुरक्षा का मुद्दा काफी गहरा होता नजर आ रहा है।

Read More : Zarin and Shivashish Breakup: जरीन खान ने बॉयफ्रेंड से किया ब्रेकअप!.. सोशल मीडिया पर किया एक-दूसरे को अनफॉलो, तीन सालों से थे साथ

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए हमारे फेसबुक फेज को भी फॉलो करें

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें

Follow the IBC24 News channel on WhatsAp