Yuvraj Singh Biopic Announced

Yuvraj Singh Biopic Announced : सिक्सर किंग युवराज सिंह की लाइफ पर बनेगी बायोपिक, 2011 वर्ल्ड कप जीत में निभाया था अहम किरदार, मेकर्स ने कही ये बात

Yuvraj Singh Biopic Announced : टी-सीरीज के मालिक भूषण कुमार ने, रवि भागचंदका के साथ मिलकर युवराज सिंह की बायोपिक अनाउंस की है।

Edited By :   Modified Date:  August 20, 2024 / 06:34 PM IST, Published Date : August 20, 2024/6:34 pm IST

मुंबई : Yuvraj Singh Biopic Announced : 2011 क्रिकेट वर्ल्ड कप में भारत की जीत के हीरो रहे दिग्गज क्रिकेटर युवराज सिंह लोगों के दिलों में बसते हैं। वर्ल्ड कप में मैन ऑफ द टूर्नामेंट रहे युवराज ने बल्ले और गेंद, दोनों से इंडियन टीम के वर्ल्ड कैप कैम्पेन को आगे बढ़ाने में बड़ा योगदान दिया था। एक तरफ वो जहां ग्राउंड पर पूरी जान लगा रहे थे, वहीं उनका शरीर एक अलग जंग लड़ रहा था।

टीम इंडिया के वर्ल्ड कप जीतने के बाद सामने आई आया था कि, युवराज सिंह कैंसर की समस्या से जूझ रहे हैं। जैसे वो क्रिकेट के मैदान में दूसरे देशों को हराने में भारत के हीरो रहे थे, वैसे ही रियल लाइफ में उन्होंने कैंसर को भी हराया। भारतीय क्रिकेट के सबसे आइकॉनिक लेफ्ट हैंडर खिलाड़ियों में से एक, युवराज की कहानी को सिनेमा के पर्दे पर देखने की ख्वाहिश देश भर के क्रिकेट प्रेमी करते रहे हैं। ऐसे लोगों के लिए अब एक बहुत बड़ी खबर है। युवराज सिंह की लाइफ पर अब एक बॉलीवुड फिल्म बनने जा रही है।

यह भी पढ़ें : MP 27% OBC Reservation: एमपी में अब सुप्रीम कोर्ट लेगा ओबीसी आरक्षण पर फैसला, ट्रांसफर याचिकाएं मंजूर 

युवराज की लाइफ पर बनेगी बायोपिक

Yuvraj Singh Biopic Announced : बड़ी प्रोडक्शन कंपनी टी-सीरीज के मालिक भूषण कुमार ने, रवि भागचंदका के साथ मिलकर युवराज सिंह की बायोपिक अनाउंस की है। ‘एनिमल’, ‘कबीर सिंह’ और ‘तानाजी’ जैसी फिल्मों के प्रोड्यूसर भूषण ने बताया कि वो युवराज पर बायोपिक को लेकर बहुत एक्साइटेड हैं।

उन्होंने कहा, ‘युवराज सिंह का जीवन पैशन, दृढ निश्चय और उत्साह का एक एंगेजिंग नैरेटिव है। एक प्रॉमिसिंग हीरो से क्रिकेटिंग हीरो और फिर रियल लाइफ हीरो बननेकी उनकी कहानी बहुत इंस्पायरिंग है। एक ऐसी कहानी, जो देखी-सुनी जानी चाहिए, उसे बड़े पर्दे पर लाने के लिए और उनकी असाधारण अचीवमेंट्स को सेलिब्रेट करने के लिए मैं बहुत थ्रिल्ड हूं।’

युवराज सिंह ने कही ये बात

Yuvraj Singh Biopic Announced : युवराज ने अपनी बायोपिक बनने को लेकर कहा, ‘मैं बहुत सम्मानित महसूस कर रहा हूं कि भूषण जी और रवि द्वारा मेरी कहानी दुनियाभर में लाखों फैन्स को दिखाई जाएगी। क्रिकेट मेरा सबसे बड़ा प्यार रहा है और हर उतार चढ़ाव के दौरान मेरी ताकत का सोर्स रहा है। मैं आशा करता हूं कि ये फिल्म लोगों को उनके जीवन के चैलेंज से उबरने और कभी न टूटने वाले पैशन के साथ अपने सपनों को पूरा करने के लिए इंस्पायर करेगी।’

बता दें, युवराज सिंह की बायोपिक को-प्रोड्यूस कर रहे रवि भागचंदका ने क्रिकेट लेजेंड सचिन तेंदुलकर पर ‘सचिन: अ बिलियन ड्रीम्स’ बनाई है। वो अभी आमिर खान की फिल्म ‘सितारे जमीन पर’ पर काम कर रहे हैं। युवराज सिंह की बायोपिक उनका दूसरा प्रोजेक्ट होगा, जो एक क्रिकेटर की कहानी लेकर आएगा।

यह भी पढ़ें : Kailash Vijayvargiya Latest News: इस कांग्रेस नेता के निशाने पर मंत्री कैलाश विजयवर्गीय.. पूछा, ’15 प्रतिशत मुसलमान हिंदुओं को कैसे खा जाएंगे बताएं?’..

रवि पर युवराज है अच्छे दोस्त

Yuvraj Singh Biopic Announced : रवि ने युवराज के साथ अपने कनेक्शन को लेकर कहा, ‘युवराज कई सालों से अच्छे दोस्त रहे हैं। मुझे बहुत सम्मान महसूस हो रहा है कि उन्होंने अपने अद्भुत क्रिकेटिंग सफर को एक सिनेमेटिक एक्सपीरियंस में बदलने के लिए हमपर भरोसा दिखाया। युवी सिर्फ एक वर्ल्ड चैंपियन नहीं हैं, लेकिन हर तरह से एक सच्चे लेजेंड हैं।’ मेकर्स ने अभी युवराज की बायोपिक के लिए कास्ट और क्रू नहीं अनाउंस किया है। ये देखना दिलचस्प होगा कि फिल्म में युवराज का किरदार कौन निभाएगा।

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए हमारे फेसबुक फेज को भी फॉलो करें

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें

Follow the IBC24 News channel on WhatsApp