Film Dance Instructor Navyashree Murder Case

Film Dance Instructor Murder Case : फिल्मों की 25 वर्षीय खूबसूरत डांस इंस्ट्रक्टर का मर्डर! लव मैरिज के बाद पति ने दिया खौफनाक वारदात को अंजाम

Film Dance Instructor Murder Case : फिल्मों की 25 वर्षीय खूबसूरत डांस इंस्ट्रक्टर का मर्डर! लव मैरिज के बाद पति ने दिया खौफनाक वारदात को अंजाम।

Edited By :   Modified Date:  August 30, 2024 / 08:49 PM IST, Published Date : August 30, 2024/8:49 pm IST

बेंगलुरू : Film Dance Instructor Navyashree Murder Case कर्नाटक के बेंगुलूरू में मर्डर का सनसनीखेज मामला सामने आया है। यहां केंगरी के विश्वेश्वरैया लेआउट में 25 वर्षीय नव्याश्री की निर्मम हत्या के आरोप में उसके पति को गिरफ्तार किया गया है। नव्याश्री फिल्म इंडस्ट्री में डांस इंस्ट्रक्टर के रूप में काम करती थी। आरोप है कि उन्हें पहले कुर्सी से बांधकर प्रताड़ित किया और फिर मौत के घाट उतार दिया गया।

Film Dance Instructor Navyashree Murder Case बेंगलुरू में केंगरी के विश्वेश्वरैया लेआउट में 25 साल की एक महिला की जिस तरह से हत्या हुई उसने पुलिस को भी हैरान कर दिया है। जिस महिला की हत्या हुई उसकी पहचान नव्याश्री के रूप में हुई। खुलासा है कि नव्याश्री फिल्म इंडस्ट्री में डांस इंस्ट्रक्टर के तौर पर काम कर रही थी। उसकी शोहरत और सोशल मीडिया पर भी उसके फैन फॉलोअर्स भी बढ़ती जा रही थी। लेकिन इसी बीच एकाएक सब समाप्त हो गया। उसे हमेशा के लिए मौत की नींद सुला दी।

Read More : Sapna Chaudhary Dance Video: हरे सूट में हरियाणवी क्वीन ने मटकाई ऐसी कमरिया, वीडियो देख दीवाने हुए फैंस

दंपति ने 3 साल पहले की थी लव मैरिज

पुलिस ने इस मामले में किसी बाहरी व्यक्ति को नहीं बल्कि उसके पति किरन को ही इस निर्मम हत्या के आरोप में गिरफ्तार किया है। जिसने पहले कुर्सी से बांधकर टॉर्चर किया और मौत के घाट उतार दिया। जानकारी के मुताबिक तीर्थल्ली के रहने वाले इस दंपति ने लगभग 3 साल पहले लव मैरिज किया था। लेकिन शादी के बाद से काफी तनाव बढ़ गया था। यहां तक कहा जा रहा है कि नव्याश्री के किरदार पर उसका पति किरन शक करता था और इसी वजह से दोनों के बीच झगड़े होते रहते थे।

सहेली ने जाकर पुलिस में रिपोर्ट लिखाई

Film Dance Instructor Navyashree Murder Case अब इस मामले में सबसे हैरान करने वाली बात ये है कि इस मामले की जानकारी पुलिस तक एक ऐश्वर्या नाम की महिला ने की, जिसने खुद को नव्याश्री को अपना दोस्त बताया। ऐश्वर्या ने जो रिपोर्ट दर्ज करवाई वो भी कम हैरतअंगेज नहीं है। शिकायतकर्ता ऐश्वर्या ने जो पुलिस में शिकायत दर्ज करवाई उसके मुताबिक वारदात वाले दिन नव्याश्री का एक मैसेज उसे मिला था। मैसेज में नव्याश्री ने उसे अपने घर आने के लिए कहा।

ऐश्वर्या शाम को उसके घर पहुंची तब नव्याश्री ने कहा कि वह अच्छा महसूस नहीं कर रही है क्योंकि उसे अपने ही पति से डर लग रहा है। इसके बाद दोनों अनिल नामक किसी शख्स से मिलने गए थे। अनिल के साथ भी नव्याश्री ने अपने डर को साझा किया। तब अनिल ने उसे इस मामले में पुलिस में शिकायत करने का सुझाव दिया। उन्होंने कहा कि हो सकता है कि पुलिस में शिकायत करने के बाद उसके पति का रवैया बदल जाए।

Read More : शनिवार को पलटी मारेगी इन पांच राशि वालों की किस्मत, शनिदेव की कृपा से पूरे होंगे रुके हुए कार्य

रात में दोनों बीयर पीकर सो गए

ऐश्वर्या के मुताबिक, इस मुलाकात के बाद जब वे दोनों घर लौटीं तो फिर उसने बीयर पी ली थी। जिसके कारण वह गहरी नींद में सो गई थी। ऐश्वर्या ने बताया कि जब सुबह वह उठी तो उसने देखा कि वहां कमरे में नव्याश्री की लाश पड़ी थी। किसी ने गला घोंटकर उसकी हत्या कर दी थी। नव्याश्री की लाश को देखकर वो बुरी तरह से डर गई। फिर उसने पुलिस को फोन कर इस बारे में शिकायत की और इस घटना की पूरी जानकारी भी दी। सूचना मिलते ही पुलिस की टीम मौके पर पहुंची और कमरे से नव्याश्री की लाश बरामद कर ली। साथ ही पुलिस ने फोरेंसिक टीम के साथ मिलकर मौके से सबूत एकत्रित किए।

शक के आधार पर पति गिरफ्तार

जिसके बाद में नव्याश्री की लाश को पुलिस ने पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। इस मामले में शिकायतकर्ता ऐश्वर्या ने बताया कि नव्याश्री और उसके पति किरन के बीच आए दिन झगड़े होते थे। उसने शक जताया कि नव्याश्री के पति किरन ने ही उसकी हत्या किया होगा। क्योंकि उसके पास घर की एक चाबी थी। बहरहाल पुलिस ने शक और शिकायत के आधार पर नव्याश्री के पति किरन को गिरफ्तार कर लिया और हत्या की पूरी जांच शुरू कर दी है।

Read More : Himanta Biswa Sarma: ‘योगी प्रधानमंत्री और हिमंता सरमा गृह मंत्री’.. जानें किस फैसले के बाद उठने लगी ये मांग, आप खुद पढ़ें..

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए हमारे फेसबुक फेज को भी फॉलो करें

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें

Follow the IBC24 News channel on WhatsAp