iPhone 16 Price and Full Specifications | iPhone launched in India

iPhone 16 Launch Event: इंतज़ार ख़त्म.. आज होगा iPhone 16 का दीदार.. लॉन्चिंग से पहले जान ले फीचर्स और कीमत

iPhone 16 एक शानदार फोन होने की उम्मीद है जिसमें कई एडवांस फीचर्स हैं। यदि आप एक नए iPhone की तलाश में हैं, तो iPhone 16 निश्चित रूप से आपके विचार करने लायक है।

Edited By :   Modified Date:  September 9, 2024 / 10:12 PM IST, Published Date : September 9, 2024/10:12 pm IST

iPhone 16 Price and Full Specifications : मुंबई: Apple अपने नए iPhone 16 Pro Max सीरीज को लॉन्च करने के लिए तैयार है, और इसमें कई रोमांचक खूबियां होने की उम्मीद है। इस रिपोर्ट में, हम iPhone 16 के बारे में जानेंगे, जिसमें इसकी लॉन्च डेट, स्पेसिफिकेशन्स, कैमरा, बैटरी, डिज़ाइन और कीमत शामिल हैं।

Indian Model Sexy Video:  डिपनेक गाउन में मॉडल भाभी ने दिखाई सेक्सी अदाएं, कैमरे के सामने जमकर फ्लॉन्ट किया कर्वी फिगर, वायरल हुआ वीडियो 

iPhone 16 Pro Max Camera

iPhone 16 में 48MP का मुख्य कैमरा, 12MP का अल्ट्रा-वाइड कैमरा और 12MP का टेलीफोटो कैमरा होने की उम्मीद है। यह कैमरा 4K वीडियो रिकॉर्डिंग और कई एडवांस फोटोग्राफी फीचर्स के साथ आएगा।

iPhone 16 Pro Max Battery

iPhone 16 Price and Full Specifications : iPhone 16 में 3334mAh की बैटरी होने की उम्मीद है। यह पिछले मॉडल की तुलना में थोड़ी बड़ी बैटरी है और पूरे दिन की बैटरी लाइफ प्रदान कर सकती है।

iPhone 16 Pro Max Design and Display

iPhone 16 का डिज़ाइन पिछले मॉडल के समान ही होने की उम्मीद है। इसमें फ्लैट एल्यूमीनियम फ्रेम, ग्लास बैक और नॉच डिस्प्ले होगा।

54th GST Council Meeting: जीएसटी काउंसिल की बैठक में आम लोगों को मिली बड़ी राहत, नमकीन और दवाओं के साथ इन चीजों के दामों में की कटौती 

iPhone 16 Pro Max Price in India

भारत में iPhone 16 की अनुमानित कीमत 1,37,900 रुपये से शुरू हो सकती है। यह कीमत स्टोरेज क्षमता के आधार पर भिन्न हो सकती है।

iPhone 16 Pro Max Conclusion

iPhone 16 Price and Full Specifications : iPhone 16 एक शानदार फोन होने की उम्मीद है जिसमें कई एडवांस फीचर्स हैं। यदि आप एक नए iPhone की तलाश में हैं, तो iPhone 16 निश्चित रूप से आपके विचार करने लायक है।

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए हमारे फेसबुक फेज को भी फॉलो करें

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें

Follow the IBC24 News channel on WhatsAp