Google Pixel 8a Discount Offer

Google Pixel 8a Discount Offer: धड़ाम से गिरे गूगल के इस धांसू स्मार्टफोन के दाम, Flipkart पर मिल रही भारी छूट, देखें कीमत

Google Pixel 8a Discount Offer: धड़ाम से गिरे गूगल के इस धांसू स्मार्टफोन के दाम, Flipkart पर मिल रही भारी छूट, देखें कीमत

Edited By :   Modified Date:  September 25, 2024 / 01:52 PM IST, Published Date : September 25, 2024/1:52 pm IST

Google Pixel 8a Discount Offer: 26 सितंबर से Flipkart Big Billion Days Sale 2024 की शुरुआत होने जा रही है। इस सेल में कई इलेक्ट्रािक सामान पर बंपर छूट मिलने वाली है। वहीं सेल के शुरू होने से पहले Google Pixel 8a की कीमत में भारी कटौती की गई है। इस साल की शुरुआत में लॉन्च हुए गूगल के इस धांसू फोन की कीमत अचानक कम हो गई है।

Google Pixel 8a Price in India

Google Pixel 8a को फ्लिपकार्ट पर आप मात्र 43,999 रुपये में खरीद सकते हैं। । वहीं, इसका टॉप मॉडल 50,999 रुपये की कीमत है। फोन की कीमत में 9,000 रुपये की भारी कटौती कर दी गई है। इसके अलावा 2,000 रुपये तक का इंस्टैंट बैंक डिस्काउंट भी ऑफर किया जा रहा है। साथ ही यूजर्स को फोन की खरीद पर एक्सचेंज ऑफर भी दिया जा रहा है। बता दें कि गूगल ने इस फोन को 52,999 रुपये की शुरुआती कीमत में लॉन्च किया था।

Read More: Tecno PoP 9 5G Price in india: टेक्नो ने 10 हजार से भी कम दाम में लॉन्च किया 5G स्मार्टफोन, धांसू फीचर्स और कीमत जीत लेगी आपका दिल

Google Pixel 8a Features

Google Pixel 8a में Tensor G3 प्रोसेसर मिलता है, जिसके साथ Titan M2 सिक्योरिटी कोर प्रोसेसर भी इंटिग्रेट किया गया है। Pixel 8 सीरीज के इस फोन में कई AI फीचर्स दिए गए हैं, जिनमें AI इमेज एडिटर (मैजिक एडिटर), ऑडियो मैजिक इरेजर, बेस्ट टेक, सर्कल टू सर्च जैसे फीचर्स मिलेंगे।

Google Pixel 8a Display

इस फोन में 6.1 इंच का सुपर Actua OLED डिस्प्ले दिया गया है। फोन का डिस्प्ले 120Hz रिफ्रेश रेट को सपोर्ट करता है और इसके प्रोटेक्शन के लिए Corning Gorilla Glass मिलता है। गूगल का यह मिड बजट फोन IP67 रेटिंग के साथ आता है और इसका वजन 188 ग्राम है।

Read More: Samsung Galaxy M55s 5G Price in India: सैमसंग का एक और धांसू स्मार्टफोन लॉन्च, SBI Credit Card से खरीदी पर मिलेगा डिस्काउंट, यहां देखें फीचर्स और कीमत

Google Pixel 8a RAM

Google Pixel 8a में 8GB LPDDR5x RAM और 256GB तक UFS 3.1 स्टोरेज का सपोर्ट मिलता है। इस फोन में लेटेस्ट Android 14 मिलता है और यह NFC, Bluetooth, Wi-Fi जैसे कनेक्टिविटी फीचर्स के साथ आता है। यह फोन दो स्टोरेज वेरिएंट्स- 128GB और 256GB में आता है। फोन को चार कलर ऑप्शन- Aloe, Bay, Obsidian और Porcelain में खरीदा जा सकता है।

Google Pixel 8a Battery

Google ने फोन की बैटरी और चार्जिंग डिटेल्स रिवील नहीं की है। इस फोन के बैक में डुअल कैमरा सेटअप मिलता है। फोन में 64MP का मेन कैमरा मिलेगा जिसके साथ 13MP का सेकेंडरी अल्ट्रावाइड कैमरा दिया गया है। सेल्फी और वीडियो कॉलिंग के लिए गूगल के इस फोन में 13MP का कैमरा मिलेगा।

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए हमारे फेसबुक फेज को भी फॉलो करें

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें

Follow the IBC24 News channel on WhatsApp