Amazon Kickstarter Deal 2024 India

Amazon Kickstarter Deal 2024: Amazon दे रहा महाबचत का मौका.. iPhone 15 से लेकर Apple के इन प्रोडक्ट्स पर मिल रही भारी छूट, आज ही उठा लें ऑफर का लाभ

Amazon Kickstarter Deal 2024 India: Amazon दे रहा महाबचत का मौका.. iPhone 15 से लेकर Apple के इन प्रोडक्ट्स पर मिल रही भारी छूट

Edited By :   Modified Date:  September 21, 2024 / 12:56 PM IST, Published Date : September 21, 2024/12:56 pm IST

Amazon Kickstarter Deal 2024: अगर आप भी Apple लवर हैं और इसका कोई प्रोडक्ट खरीदने का सोच रहे हैं तो आपके लिए एक बड़ी खुशखबरी है। अमेजन पर साल की सबसे बड़ी सेल Amazon Great Indian Festival Sale की शुरूआत 27 सितंबर से होने जा रही है। प्राइम मेंबर्स 12 घंटे पहले ही इस सेल का फायदा उठा सकते हैं। हर किसी की निगाहें इस सेल पर टिकी हुई है। लेकिन, अमेजन ने सेल से पहले यूजर्स को महाबचत का मौका देने के लिए एप्पल के प्रोडक्ट पर भारी डिस्काउंट दिया है। किकस्टार्टर डील्स में आप एप्पल के प्रोडकट को भारी डिस्काउंट पर घर ला सकते हैं।

Read More : Motorola Razr 50 First Sale Offers: मोटोरोला के फ्लिप फोन Razr 50 की सेल शुरू, यहां मिल रहा 15000 रुपए का बंपर डिस्काउंट

Amazon Kickstarter Deal

अमेजन सेल ऑफर्स में इन पर आपको नो कॉस्ट ईएमआई, फ्री और फ़ास्ट डिलीवरी जैसे ऑफर्स भी देखने को मिल रहे हैं। इसके अलावा इस अमेजन सेल में एक्सचेंज ऑफर भी दिए जा रहे हैं, ताकि आप पुराने डिवाइस के बदले नया गैजेट अधिक छूट पर घर ला सकें। आइए  जानते हैं कौन से वे एप्पल प्रोडक्ट हैं, जो Amazon Deal में बहुत ही सस्ती कीमत पर उपलब्ध हैं।

1. Apple iPhone 15 (128 GB) – Black

Apple iPhone 15 (128 GB, ब्लैक) अमेजन पर मूल रूप से ₹79,600 में उपलब्ध है। हालांकि, इस पर 12% की छूट के साथ इसकी प्रभावी कीमत ₹69,900 हो जाती है। यह छूट उन ग्राहकों के लिए एक शानदार अवसर है, जो iPhone 15 को एक किफायती मूल्य पर खरीदना चाहते हैं। यदि आपके पास एक पुराना फोन है, जिसे आप एक्सचेंज करना चाहते हैं और वह अच्छी स्थिति में है, तो अमेजन आपको उस फोन के बदले ₹35,050 तक की छूट प्रदान कर सकता है। इस ऑफर के बाद iPhone 15 की कीमत घटकर ₹34,850 हो जाती है।

Read More: Honor 200 Lite 5G Price in India: भारत में लॉन्च हुआ Honor 200 Lite 5G फोन, 108MP कैमरा और कई सारे AI Features, जानें कितनी है कीमत 

2. Apple AirPods Pro (2nd Generation)

एप्पल डिवाइस से कनेक्ट करने के लिए इस एप्पल एयर पोड को ला सकते हैं। ईयरपॉड्स के अंदर लगे स्पीकर को साउंड आउटपुट को अधिकतम करने के लिए डिज़ाइन किया गया है, इसमें आपको हाई क्वालिटी वाला ऑडियो मिलेगा। इसको आप Amazon Sale Today में 6% के डिस्काउंट पर घर ला सकते हैं। यह एप्पल AirPods Pro (यूएसबी-सी) में एक इन बिल्ट रिमोट भी शामिल है, जो आपको वॉल्यूम एडजस्ट करने, म्यूजिक और वीडियो के प्लेबैक को कंट्रोल करने और रिमोट को दबाकर कॉल का जवाब देने या एन्ड करने का फीचर देता है।

3. Apple iPad (10th Generation)

मीटिंग या नोट्स बनाने के लिए आप हैंडी गैजेट को लेना चाहते हैं, तो Apple iPad आपके लिए एक बेस्ट ऑप्शन हो सकता है। इसकी 10.9 इंच की लिक्विड रेटिना डिस्प्ले, पॉवरफुल A14 बायोनिक चिप, सुपरफ़ास्ट वाई-फाई के साथ फ़ास्ट स्पीड से काम करने में मदद करता है। iPadOS के साथ, एक साथ कई ऐप चला सकते हैं, वहीं स्क्रिबल के साथ किसी भी टेक्स्ट फ़ील्ड में लिखने के लिए Apple Pencil का इस्तेमाल कर सकते हैं और फ़ोटो एडिट कर सकते हैं, साथ ही तेजी से शेयर कर सकते हैं।

4. Apple iPad (10th Generation): with A14 Bionic chip

वाई-फाई 6 आपको अपनी फ़ाइलें, अपलोड और डाउनलोड तक फ़ास्ट कनेक्टिविटी देता है, ताकि आप अपने पसंदीदा शो को आसानी से जल्दी से स्ट्रीम कर सकते हैं। अभी Amazon Sale 2024 में इस एप्पल स्मार्टवॉच को आप 8% की छूट पर ला सकते हैं।

5. Apple MacBook Air Laptop

एडिटिंग जैसे हेवी काम के लिए यह एप्पल मैकबुक बहुत ही बढ़िया च्वॉइस है। एडवांस फीचर्स के चलते इसे यूजर्स ने 4.6 स्टार की रेटिंग दी है। इस लैपटॉप की 18 घंटे तक की बैटरी लाइफ के साथ पहले से कहीं अधिक समय तक काम कर सकते हैं। Amazon Great Indian Sale से पहले यह एयर लैपटॉप 23% के डिस्काउंट के साथ उपलब्ध है। प्रोफेशनल लेवल वाली एडिटिंग से लेकर एक्शन से भरपूर गेमिंग तक सब कुछ आसानी से करने के लिए सूटेबल है।

6. Apple MacBook Air Laptop M1 chip

8GB की एकीकृत सुपरफास्ट मेमोरी आपके पूरे सिस्टम को फास्ट और स्मूद काम करने देता है। इस तरह यह एप्पल मैकबुक मेमोरी-हॉगिंग मल्टीटैब ब्राउज़िंग और एक बड़ी ग्राफिक फाइल को तेजी से और आसानी से खोलने जैसे काम को आसानी से कर देता है। कलर को 25 % इन्हैंस कर, बहुत ही अच्छे विजुअल देता है।

5. Apple Watch Series 9 Smartwatch

हेल्थ का ख्याल रखने के लिए एप्पल स्मार्टवॉच का कोई जवाब नहीं है। लाइट पिंक कलर की यह स्मार्टवॉच दिखने में बहुत ही बढ़िया है, साथ ही पहनने में कम्फर्टेबल भी है। इस एप्पल वॉच की मदद से आप अपने हार्ट बिट, ब्लड ऑक्सीजन ट्रैकर जैसी डेली एक्टिविटी पर नजर रख सकते हैं। देख सकते हैं कि आपने नींद के चरणों के साथ REM, कोर या डीप नींद में कितना समय बिताया है। स्मार्ट वॉच की मदद से आप किसी भी समय ECG करवा सकते हैं। इसको आप Amazon Deals में 8% की तगड़ी छूट पर ला सकते हैं।

Read More : Amazon and Flipkart Sale 2024: अमेजन और फ्लिपकार्ट पर आ रही साल की सबसे बड़ी सेल, स्मार्टफोन और ब्यूटी प्रोडक्ट पर मिलेगा 40 से 80% तक का डिस्काउंट

6. Apple MacBook Air Laptop M1 chip

8GB की एकीकृत सुपरफास्ट मेमोरी आपके पूरे सिस्टम को फ़ास्ट और स्मूद काम करने देता है। इस तरह यह एप्पल मैकबुक मेमोरी-हॉगिंग मल्टीटैब ब्राउज़िंग और एक बड़ी ग्राफ़िक फ़ाइल को तेज़ी से और आसानी से खोलने जैसे काम को आसानी से कर देता है। कलर को 25 % इन्हैंस कर, बहुत ही अच्छे विजुअल देता है।

7. Apple Magic Mouse

यह एप्पल माउस एक वायरलेस और रिचार्जेबल है, जिसका फुट डिजाइन है जो आपकी डेस्क पर आसानी से ग्लाइड होता है। मल्टी-टच सरफेस आपको आसानी से कार्य करने की अनुमति देता है, जैसे वेब पेजों के बीच स्वाइप करना और दस्तावेजों के माध्यम से स्क्रॉल करना। अमेजन दिवाली सेल (Amazon Diwali Sale) से पहले आप इस मैजिक माउस को 9% की बचत पर ऑर्डर कर सकते हैं।

8. Apple Magic Mouse (for Bluetooth-Enabled Mac with OS X 10.11 or Later)

लंबे समय तक चलने वाली पॉवरफुल बैटरी आपके एप्पल मैजिक माउस को दो बार चार्ज करने पर लगभग एक महीने या उससे अधिक समय तक चलने में मदद करती है। इसमें एक इन बिल्ट यूएसबी-सी टू लाइटनिंग केबल शामिल है जो आपको अपने मैक पर यूएसबी-सी पोर्ट से कनेक्ट करके पेयर करने और चार्ज करने की सुविधा देता है।

9. Apple Pencil (2nd Generation) ​​​​​​​

मैकबुक या लैपटॉप को आसानी से यूज करने के लिए पेंसिल लेना चाहते हैं, तो यह एप्पल पेंसिल आपके लिए बेस्ट है। इस पेंसिल को आईपैड प्रो, आईपैड एयर और आईपैड मिनी के लिए डिज़ाइन किया गया है। इसका टच सरफेस डबल टैपिंग को सपोर्ट करता है, जो बिना किसी सेटिंग के टूल को चेंज करता है। Amazon Sale 2024 में फ़िलहाल यह एप्पल पेंसिल 3% के डिस्काउंट के साथ आता है। इसकी मदद से ग्राफ़िक डिज़ाइनर, पेंटिंग, एडिटिंग जैसे काम बहुत ही बखूबी कर सकते हैं।

10. Apple MagSafe Charger

एप्पल मोबाइल के साथ कंपनी ने चार्जर देना बंद कर दिया है। ऐसे में आप इस एप्पल मैगसेफ चार्जर को ला सकते हैं। यह एक वायरलेस बैटरी पैक डिवाइस है, जो बेहद ही कॉम्पैक्ट है। इसलिए इस मैगसेफ चार्जर को आसानी से कहीं भी कभी भी होने साथ कैरी कर सकते हैं। मैगसेफ चार्जर को आपके iPhone 12 को तेज़ी से और सुरक्षित रूप से वायरलेस तरीके से चार्ज करने के लिए डिज़ाइन किया गया है। सिस्टम तेज़ वायरलेस चार्जिंग के लिए iPhone 12 को 15W तक की अधिकतम पावर डिलीवरी पर चार्ज करने के लिए अपने आपको ढाल लेता है।

11. Apple MagSafe Charger (for iPhone)

यह एप्पल डिवाइस यूजर्स के लिए बेहद ही जरूरी है। यह iPhone 12, iPhone 11 जैसे मॉडल्स के साथ काम करने में सूटेबल है। Amazon Sale Offers में यह लेटेस्ट टेक्नोलॉजी से लैस चार्जर 4% की छूट के साथ आता है। इस एप्पल मैगसेफ डुओ की खास बात यह है कि एक ही समय इसमें 2 डिवाइस चार्ज कर सकते हैं, यानी आप चाहें तो एक वायरलेस चार्जर में फोन और दूसरे में ऐपल स्मार्टवॉच या ईयरबड्स चार्ज कर सकते हैं।

Read More: Flipkart Big Billion Days Sale 2024 Dates: इस दिन से हो रही फ्लिपकार्ट बिग बिलियन डेज सेल 2024 की शुरुआत, Apple, Samsung जैसे ब्रांड पर मिलेगी बंपर छूट

12. New Apple AirTag 4 Pack

अगर आपके पास एप्पल के ढेर सारे प्रोडक्ट हैं तो उन्हे सुरक्षित रखने के लिए आप इस एप्पल एयर टैग को ला सकते हैं। यह एक छोटा, हल्का और इस्तेमाल करने में आसान हैं। इस एप्पल एयर टैग को आप आसानी से अपनी चाबियों, बटुए और बैकपैक से जोड़ सकते हैं और उन सभी को आसानी से ट्रैक कर खोज सकते हैं। Amazon Deals से पहले यह एप्पल एयर टैग को 8% तक की छूट पर ला सकते हैं।

13. OnePlus 11R 5G (Galactic Silver, 8GB RAM)

यह 5G कनेक्टिविटी वाला लेटेस्ट स्मार्टफोन है। इस OnePlus 11R स्मार्टफोन में 8GB का रैम दिया जा रहा है। इसका लुक भी काफी प्रीमियम है। यह स्मार्टफोन 50MP के आईएमएक्स890 ट्रिपल कैमरा सिस्टम के साथ आ रहा है। इसकी 120Hz रिफ्रेश रेट वाली फ्लूइड डिस्प्ले मक्खन से भी स्मूद चलती है। इसके रैम को एक्सपैंड भी किया जा सकता है। यह स्मार्टफोन 100W सुपरवूक चार्जिंग सपोर्ट वाला है। यह काफी कम टाइम में फुल चार्ज भी हो जाता है।

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए हमारे फेसबुक फेज को भी फॉलो करें

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें

Follow the IBC24 News channel on WhatsApp

 
Flowers