Zee Group will make a film on Ratan Tata's life

Movie on Ratan Tata: रतन टाटा की जिंदगी अब बड़े परदे पर.. नामी फिल्म कंपनी ने किया बायोग्राफिकल फिल्म बनाने का ऐलान, 190 से ज्यादा देशों में होगी रिलीज..

Zee Group will make a film on Ratan Tata's life जी ग्रुप के संस्थापक सुभाष चंद्रा ने रतन टाटा के निधन पर अपना शोक व्यक्त किया।

Edited By :   Modified Date:  October 11, 2024 / 09:26 AM IST, Published Date : October 11, 2024/6:36 am IST

Zee Group will make a film on Ratan Tata’s life: नई दिल्ली: मुंबई: देशदुनिया के जाने-माने और मशहूर उद्योगपति रतन टाटा पंचतत्व में विलीन हो गये है। गुरूवार को मुंबई के वर्ली श्मशान में उनका अंतिम संस्कार किया गया। इस दौरान हजारों की संख्या में उनके प्रशंसक, कारोबारी जगत के लोग और राजनेता मौजूद रहे। सभी ने उन्हें नम आँखों से विदाई देते हुए श्रद्धांजलि दी। बता दें कि, बुधवार रात मुंबई के ब्रीच कैंडी अस्पताल में 86 वर्षीय रतन टाटा ने आखिरी साल ली थी। वे पिछले कुछ दिनों से बीमार चल रहे थे, जिसके बाद उन्हें लाइफ सपोर्ट सिस्टम में रखा गया था। रतन टाटा के निधन के साथ ही भारतीय उद्योग जगत के एक अध्याय का अंत हो गया।

PM Modi Laos Visit: पीएम मोदी ने ‘एक्स’ पर शेयर किया लाओस दौरे का खास वीडियो, रामायण कार्यक्रम की झलकियों समेत दिखा ये नजारा 

Ratan Tata Latests News and Updates in HIndi

सुभाष चंद्रा ने दी श्रद्धांजलि

Zee Group will make a film on Ratan Tata’s life रतन टाटा को श्रद्धांजलि देने वालों का तांता लगा रहा। सोशल मीडिया से लेकर भौतिक तौर पर प्रशंसकों ने उन्हें श्रद्धा सुमन अर्पित किया। निधन के खबर के तुरंत बाद प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने तीन अलग-अलग ट्वीट किये और उनके साथ बिताये लम्हों को याद कर उनके निधन पर शोक प्रकट किया। इसी बीच जी ग्रुप के मालिक और पूर्व सांसद सुभाष चंद्रा ने भी अपने मित्र रतन टाटा को याद किया।

Zee Group will make a film on Ratan Tata’s life वही एक साक्षात्कार में सुभाष चंद्रा ने रतन टाटा के जीवन पर एक बायोग्राफिकल फिल्म बनाने का ऐलान किया है। उन्होंने आगे कहा, ‘जी ग्रुप ने आज निर्णय लिया है, उनके ऊपर, उनके जीवन के ऊपर एक बायोग्राफिकल फिल्म बनाई जाएगी, जोकि जी5 पर तो चलेगी ही. बाकी जी के जितनी भी भाषाओं के नेटवर्क हैं, उन सभी भाषाओं में फिल्म बनेगी। पूरे देश और दुनिया को वियोन के माध्यम से वह फिल्म दिखाई जाएगी.’

खो दिया सच्चा दोस्त

Zee Group will make a film on Ratan Tata’s life जी ग्रुप के संस्थापक सुभाष चंद्रा ने रतन टाटा के निधन पर अपना शोक व्यक्त किया। कारोबारी सुभाष चंद्रा ने रतन टाटा के साथ अपने संबंधो को लेकर कहा, ‘बहुत लोगों को ये मालूम नहीं है कि एक मीडिया का प्रमोटर होने के नाते, वह मुझसे बहुत आशाएं रखते थे और वह कहते भी थे। इस वजह से कुछ विषयों पर वह मुझसे सलाह भी करते थे। मैं भी कुछ चीजों पर उनसे सलाह लेता था। बड़े ही बेबाक किस्म के आदमी थे। उनको जो चीज जंची, ठीक लगी तो हां कहते थे। नहीं तो वो ना भी कहते थे और कभी-कभी वह डांट भी देते थे। उनकी इस तरह की पर्सनैलिटी थी। एक सच्चा मित्र जिसको कह सकते हैं क्योंकि सच्चा मित्र ही आपको डांट सकता है। इस तरह का मेरा बॉन्ड उनके साथ था।

देश दुनिया की बड़ी खबरों के लिए यहां करें क्लिक

Follow the IBC24 News channel on WhatsApp

खबरों के तुरंत अपडेट के लिए IBC24 के Facebook पेज को करें फॉलो