video of Ravana Dahan on Vijayadashami festival

Ravana Dahan live: WRS मैदान से रावण दहन कार्यक्रम लाइव, देखें रायपुर से लेकर दिल्ली तक की तस्वीरें और वीडियो

video of Ravana Dahan on Vijayadashami festival: इधर राजधानी रायपुर में भी डब्ल्यू आर एस कालोनी रावण दहन का कार्यक्रम जारी है प्रदेश के सीएम विष्णुदेव साय रावण दहन कार्यक्रम में शामिल हो रहे हैं। यहां पर 101 फिट का पुतला बनाया गया है।

Edited By :   Modified Date:  October 12, 2024 / 07:01 PM IST, Published Date : October 12, 2024/7:00 pm IST

रायपुर: video of Ravana Dahan on Vijayadashami festival आज पूरे देश में दशहरा पर्व यानि विजयादशमी का त्यौहार मनाया जा रहा है। एक तरफ जहां दुर्गा देवी का विसर्जन हो रहा है तो वहीं दूसरी तरफ रावण दहन और रामलीला का उत्सव जगह जगह पर हो रहा है। कुछ समय पहले ही दिल्ली में रामलीला मैदान में पीएम नरेंद्र मोदी और राष्ट्रपति द्रौपदी मुर्मू पहुंची थी। इस दौरान वहां रामलीला का मंचन हुआ साथ ही रावण दहन भी किया गया है।

इधर राजधानी रायपुर में भी डब्ल्यू आर एस कालोनी रावण दहन का कार्यक्रम जारी है प्रदेश के सीएम विष्णुदेव साय रावण दहन कार्यक्रम में शामिल हो रहे हैं। यहां पर 101 फिट का पुतला बनाया गया है।

राजधानी रायपुर के रावणभाटा मैदान में रावण के विशाल पुतले का दहन किया जा रहा है। रावण भाठा में एक अनोखी परंपरा के तहह भगवान बालाजी की पालकी मैदान पहुंची है। दूधाधारी मठ से रावण भाठा मैदानबालाजी की पालकी पहुंची है। लोगों ने आतिशबाजी कर, मोबाइल का फ्लैश जलाकर भगवान बालाजी का स्वागत किया। पालकी की आरती और रामलीला समाप्ति के बाद रावण दहन किया जाएगा।

देश के अलग अलग शहरों से रावण दहन के अनोखे वीडियो सामने आ रहे हैं।

read more: “लड़की को 20 मिनट देखने पर आपको कुछ नहीं होता है तो आप मेडिकली बीमार हैं”, जाकिर नाइक का बयान

read more: तीन हत्याओं से दहला बिलासपुर! संबंध नहीं बनाने पर प्रेमी ने की प्रेमिका की हत्या