Worli Hit-and-run case accused Mihir Shah arrested

Mumbai BMW Hit and Run Case: पकड़ा गया हिट-एंड-रन का आरोपी मिहिर शाह, तेज रफ़्तार BMW से पति-पत्नी को मारी थी टक्कर

Mumbai BMW Hit and Run Case: वर्ली में रविवार सुबह हुए BMW हिट एंड रन मामले के मुख्य आरोपी मिहिर शाह को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है।

Edited By :   Modified Date:  July 9, 2024 / 04:21 PM IST, Published Date : July 9, 2024/4:21 pm IST

मुंबई : Mumbai BMW Hit and Run Case: मुंबई के वर्ली में रविवार सुबह हुए BMW हिट एंड रन मामले के मुख्य आरोपी मिहिर शाह को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। आरोपी मिहिर शाह शिवसेना नेता राजेश शाह का बेटा है। आरोपी मिहिर शाह ने मुंबई के वर्ली इलाके में तेज रफ़्तार से BMW कार चलाते हुए एक स्कूटी सवार दंपत्ति को टक्कर मार दी। इस हादसे में महिला की मौके पर ही मौत हो गई और उसका पति गंभीर रूप से घायल हो गया था, जिसे इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती करवाया गया है।

यह भी पढ़ें : ICC CT 2025 Updates: संन्यास के बावजूद इंटरनेशनल क्रिकेट में वापसी कर सकता है ये धाकड़ बल्लेबाज.. चैम्पियंस ट्रॉफी 2025 में हो सकती है वापसी..

रविवार को हुई थी घटना

Mumbai BMW Hit and Run Case:  बता दें कि, रविवार सुबह मुंबई के वर्ली इलाके में नशे की हालत में गाड़ी चलाते हुए युवक ने पति-पत्नी को ठीकर मार दी। ठोकर इतनी जबरदस्त थी की महिला कार के बोनट पर आ गिरी और युवक उसे 100 मीटर तक घसीट कर ले गया। इस हादसे में महिला की मौत हो गई। वहीं उसका पति गंभीर रूप से घायल हो गया। इस मामले मामले में आरोपी मिहिर शाह के पिता राजेश शाह और ड्राइवर को पुलिस ने गिरफ्तार किया था। इसके साथ ही पुलिस ने उसकी गर्लफ्रेंड से भी पूछताछ की थी।

यह भी पढ़ें : Captain Anshuman singh: ‘अग्निवीर योजना बंद होनी चाहिए’ राहुल गांधी से मुलाकात के बाद शहीद कैप्टन अंशुमान मां ने कही ये बात

पुलिस ने बनाई थी 6 टीमें

Mumbai BMW Hit and Run Case:  दरअसल, रविवार की सुबह करीब 5 बजे वर्ली इलाके से हिट एंड रन का मामला सामने आया। कोलीवाड़ा इलाके के रहने वाले प्रदीप नखवा और उनकी पत्नी कावेरी मछली लेने के लिए ससून डॉक गए थे। वापसी में एक BMW कार ने टक्कर मार दी। हादसे में ये दोनों घायल हो गए जिसके बाद उन्हें अस्पताल ले जाया गया। इलाज के दौरान कावेरी ने दम तोड़ दिया। पुलिस ने मिहिर को गिरफ्तार करने के लिए 6 टीमों का गठन किया था।

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए हमारे फेसबुक फेज को भी फॉलो करें

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें

Follow the IBC24 News channel on WhatsApp

 
Flowers