Lok Sabha Election 2024: इन परिवारों की महिला मुखियाओं को हर महीने मिलेंगे 3 हजार रुपए, अब इस पार्टी का चुनाव से पहले बड़ा ऐलान.. | Women heads will get Rs 3 Thousand every month

Lok Sabha Election 2024: इन परिवारों की महिला मुखियाओं को हर महीने मिलेंगे 3 हजार रुपए, अब इस पार्टी का चुनाव से पहले बड़ा ऐलान..

Women heads will get Rs 3 Thousand every month: इन परिवारों की महिला मुखियाओं को हर महीने मिलेंगे 3 हजार रुपए

Edited By :   Modified Date:  March 22, 2024 / 04:36 PM IST, Published Date : March 22, 2024/4:20 pm IST

Women heads will get Rs 3 Thousand: चेन्नई। तमिलनाडु में विपक्षी दल अखिल भारतीय द्रविड़ मुनेत्र कषगम (अन्नाद्रमुक) ने 19 अप्रैल को होने वाले लोकसभा चुनाव के मद्देनजर शुक्रवार को अपना घोषणापत्र जारी किया जिसमें उन्होंने देश भर में आर्थिक रूप से पिछड़े परिवारों की महिला मुखियाओं को हर महीने 3,000 रुपये की वित्तीय सहायता सुनिश्चित करने का वादा किया है।

Read more: CM Bhagwant Mann Attack on BJP: अरविंद केजरीवाल की गिरफ्तारी पर भड़के सीएम मान, बोले- ये तानाशाही है… 

पार्टी महासचिव एडप्पाडी के. पलानीस्वामी द्वारा यहां जारी घोषणापत्र में कहा गया है कि पार्टी केंद्र सरकार से देश में पिछड़े परिवारों की महिला मुखियाओं को हर महीने 3,000 रुपये की वित्तीय सहायता देने का अनुरोध करेगी।

Read more: Govt Witness: फिर बढ़ी केजरीवाल की मुश्किलें, के कविता बनेंगी ED के लिए सरकारी गवाह! 

Women heads will get Rs 3 Thousand: घोषणापत्र में मुख्यमंत्रियों के परामर्श से राज्यों के लिए राज्यपालों की नियुक्ति, ‘नेशनल एलिजिबिलिटी कम एंट्रेंस टेस्ट’ (एनईईटी) के लिए एक वैकल्पिक परीक्षा, चेन्नई में उच्चतम न्यायालय की पीठ की स्थापना करने सहित 113 आश्वासन दिए गए हैं।

 

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें

Follow the IBC24 News channel on WhatsApp