छत्तीसगढ़ में युवती की चाकू घोंपकर हत्या, घटना का वीडियो आया सामने |

छत्तीसगढ़ में युवती की चाकू घोंपकर हत्या, घटना का वीडियो आया सामने

छत्तीसगढ़ में युवती की चाकू घोंपकर हत्या, घटना का वीडियो आया सामने

:   Modified Date:  June 26, 2024 / 11:11 PM IST, Published Date : June 26, 2024/11:11 pm IST

गौरेला-पेण्ड्रा-मरवाही, 26 जून (भाषा) छत्तीसगढ़ के गौरेला-पेण्ड्रा-मरवाही जिले में बुधवार को 20 वर्षीय एक युवती की उसके कथित प्रेमी ने चाकू घोंपकर बेरहमी से हत्या कर दी। पुलिस ने यह जानकारी दी।

सीसीटीवी में कैद इस घटना का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया है। वीडियो में देखा जा सकता है कि युवती के साथ आए व्यक्ति और आस-पास खड़े लोगों ने युवती की मदद नहीं की। वहीं हमलावर, युवती पर लगातार चाकू से वार कर रहा है।

जिले की पुलिस अधीक्षक भावना गुप्ता ने संवाददाताओं को बताया कि आरोपी दुर्गेश प्रजापति (28) घटना के बाद फरार हो गया था, जिसे मरवाही इलाके से गिरफ्तार कर लिया गया है।

पुलिस अधीक्षक ने बताया कि घटना सुबह लगभग 11:30 बजे गौरेला शहर में एक एटीएम के सामने हुई, जब जिले के झगराखंड गांव की रहने वाली युवती रंजना यादव अपने मामा के बेटे के साथ कहीं जा रही थी।

गुप्ता ने बताया कि प्रारंभिक जानकारी के अनुसार कॉलेज की छात्रा रंजना यादव, जो यहां एक ब्यूटी पार्लर में भी काम करती थी, पिछले तीन वर्षों से प्रजापति के साथ रिश्ते में थी।

जिले के पुलिस अधिकारियों ने बताया कि पेट्रोल पंप पर काम करने वाला प्रजापति पहले ही दो बार शादी कर चुका है तथा दूसरी पत्नी के साथ रह रहा था। रंजना ने दो महीने पहले उससे बात करना बंद कर दिया था और उसका नंबर ब्लॉक कर दिया था। इससे नाराज होकर, प्रजापति ने रंजना पर हमले की योजना बनाई।

पुलिस अधिकारियों ने बताया कि प्रजापति आज सुबह अपने कार्यस्थल से निकल गया और युवती का पीछा किया। जब रंजना अपने भाई के साथ दोपहिया वाहन पर कहीं जा रही थी तभी प्रजापति ने उसे रोका और उसके साथ बहस करने लगा।

उन्होंने बताया कि जब उसका भाई प्रजापति की हरकत के बारे में अपने रिश्तेदारों को सूचित कर रहा था, तभी प्रजापति ने चाकू निकाला और युवती पर कई बार हमला किया, जिससे मौके पर ही उसकी मौत हो गई।

पुलिस अधिकारियों ने बताया कि घटना के बाद पुलिस दल घटनास्थल पहुंचा और युवती के शव को अस्पताल पहुंचाया गया। वहीं आरोपी व्यक्ति की तलाश शुरू की गई। लगभग सात घंटे के भीतर पुलिस ने आरोपी को मरवाही क्षेत्र से गिरफ्तार कर लिया। पुलिस ने इस घटना के सिलसिले में मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

भाषा

सं, संजीव, रवि कांत रवि कांत

 

(इस खबर को IBC24 टीम ने संपादित नहीं किया है. यह सिंडीकेट फीड से सीधे प्रकाशित की गई है।)