Delhi Metro News : Woman jumped in front of metro

Delhi Metro News : महिला ने मेट्रो के सामने लगाई छलांग, हाथ कटा और सिर में आई गंभीर चोट, इलाज जारी

Delhi Metro News : दिल्ली के पीतमपुरा मेट्रो स्टेशन पर शुक्रवार को एक बड़ा हादसा हो गया। इस हादसे में एक महिला गंभीर रूप से घायल हो गई।

Edited By :   Modified Date:  September 20, 2024 / 10:26 PM IST, Published Date : September 20, 2024/10:26 pm IST

नई दिल्ली: Delhi Metro News : दिल्ली के पीतमपुरा मेट्रो स्टेशन पर शुक्रवार को एक बड़ा हादसा हो गया। इस हादसे में एक महिला गंभीर रूप से घायल हो गई। दरअसल, एक 53 साल की महिला ने मेट्रो ट्रेन के सामने छलांग लगाकर खुदकुशी की कोशिश की। हालांकि, ट्रेन चालक ने तुरंत आपातकालीन ब्रेक लगाए, लेकिन फिर भी महिला ट्रेन की चपेट में आ गई। हादसे में उसका दाहिना हाथ कंधे के पास से कट गया और सिर में गंभीर चोटें आई हैं। घटना के तुरंत बाद मेट्रो कर्मचारियों और सीआईएसएफ जवानों ने महिला को ट्रैक से हटाकर पास के अस्पताल में भर्ती कराया, जहां उसकी हालत बेहद नाजुक बनी हुई है। रिठाला मेट्रो स्टेशन थाना पुलिस ने मामले की जांच शुरू कर दी है और महिला की पहचान कर ली गई है। वह कराला इलाके में अपने परिवार के साथ रहती है।

यह भी पढ़ें : Indian Desi Bhabhi Sexy Video : Indian Desi Bhabhi ने ग्रीन ब्रा में फ्लॉन्ट किया बोल्ड फिगर, सेक्सी वीडियो देख हिल गया फैंस का दिमाग 

कैसे हुई पूरी घटना

Delhi Metro News :  शुक्रवार दोपहर करीब 2:19 बजे महिला ने पीतमपुरा मेट्रो स्टेशन पर अचानक ट्रेन के सामने छलांग लगा दी। ट्रेन चालक ने उसे देख तुरंत इमरजेंसी ब्रेक लगाए, लेकिन हादसे को टाला नहीं जा सका। ट्रेन की चपेट में आने से महिला का दाहिना हाथ कटकर अलग हो गया और उसके सिर में भी गंभीर चोटें आईं।

हादसे के बाद स्टेशन पर अफरा-तफरी मच गई। प्लेटफॉर्म पर मौजूद यात्रियों की भीड़ इकट्ठा हो गई, जिन्हें सीआईएसएफ जवानों ने संभाला और महिला को बचाने के लिए रास्ता बनाया। मेट्रो कर्मियों ने मिलकर महिला को ट्रैक से उठाया और तुरंत पास के अंबेडकर अस्पताल में भर्ती कराया।

घटना की सूचना मिलने पर मेट्रो पुलिस और रिठाला थाना पुलिस मौके पर पहुंची और छानबीन शुरू की। पुलिस ने महिला के परिवार वालों को सूचित किया और अब उनसे खुदकुशी के प्रयास के कारणों के बारे में पूछताछ की जा रही है। इस हादसे के कारण मेट्रो सेवाएं लगभग 50 मिनट तक बाधित रहीं। दोपहर 2:19 बजे से 3:10 बजे तक मेट्रो संचालन को रोक दिया गया था, लेकिन स्थिति सामान्य होने पर सेवाएं फिर से शुरू कर दी गईं।

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए हमारे फेसबुक फेज को भी फॉलो करें

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें

Follow the IBC24 News channel on WhatsApp

 
Flowers