Woman hypnotized in Rajasthan | Live video of hypnotization | Crime Video CCTV Footage

Hypnotized in Udaipur: अजब-गजब.. राह चलती महिला को किया हिप्नोटाइज.. महज 7 मिनट में ठग लिए 4 लाख के जेवर, देखें वारदात का Live वीडियो..

इसके अलावा ठगों ने महिला के हाथ में कोई लिक्विड भी लगाया जिसके बाद महिला होश में नहीं रही। घटना के बाद अब पुलिस बदमाशों की तलाश कर रही है।

Edited By :   Modified Date:  July 1, 2024 / 08:07 AM IST, Published Date : July 1, 2024/8:07 am IST

राजस्थान: उदयपुर में एक हैरान कर देने वाला मामला सामने आया है जहां पति को टिफिन देकर लौट रही एक महिला को हिप्नोटाइज कर लूट की वारदात को अंजाम दिया गया है। मिली जानकारी के मुताबिक शहर के सूरजपोल थाना क्षेत्र में महिला से साढ़े 4 लाख का सोना समेत मोबाइल और कैश लूट लिए गए। वहीं इस पूरे वारदात का सीसीटीवी फुटेज भी अब वायरल हो रहा है जहां महिला करीब 7 मिनट तक बड़े ही आश्चर्यजनक तरीके से वही करती रही जो ठग उससे करवाते रहे। इसके अलावा ठगों ने महिला के हाथ में कोई लिक्विड भी लगाया जिसके बाद महिला होश में नहीं रही। घटना के बाद अब पुलिस बदमाशों की तलाश कर रही है।

LPG Cylinder Price Update: खुशखबरी.. इतने रुपये तक सस्ते हुए LPG सिलेंडर, आज से लागू हुए नए दाम, यहाँ देखें नई कीमत..

Woman hypnotized in Rajasthan

घटना को लेकर सूरजपोल थानाधिकारी सुनील चारण ने जानकारी दी कि ठगी की वारदात न्यू भूपालपुरा स्थित सौरभ एनक्लेव अपार्टमेंट की रहने वाली रेखा जैन के साथ हुई जहां शनिवार दोपहर में रेखा अपने घर से पति दीपक के लिए हाथीपोल में दुकान पर टिफिन देने गई थी और जब रेखा वापस घर लौट रही थी तभी देहलीगेट चौराहे के पास एक घड़ी की दुकान के बाहर ठगों ने वारदात को अंजाम दिया।

Aaj Ka Rashifal 01 July 2024: सूर्य,बुध, शुक्र बना रहे त्रिग्रही राजयोग, पूरे जुलाई महीने में इन 5 राशियों को मिलेगा लाभ ही लाभ, होगी धन की वर्षा

Live video of hypnotization

घटना का CCTV हुआ वायरल

वहीं रेखा के पति दीपक ने बताया जब पत्नी सामान्य होश में आई तब उसने बताया कि उनके हाथ में एक लिक्विड था जिसका छिड़काव उन्होंने पत्नी रेखा के हाथ और सिर पर किया था और बातचीत के दौरान ठग के साथ जो व्यक्ति था वह बार-बार दूसरे ठग के पैर छूकर कह रहा था कि ये हमारे गुरु हैं। घटना के बाद महिला ने पुलिस को जो ब्यौरा दिया है वही घटनाक्रम CCTV में दिखाई दे रहा है।

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए हमारे फेसबुक फेज को भी फॉलो करें

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें

Follow the IBC24 News channel on WhatsApp