बेंगलुरु में महिला ने ऑटो चालक पर मारपीट करने का आरोप लगाया |

बेंगलुरु में महिला ने ऑटो चालक पर मारपीट करने का आरोप लगाया

बेंगलुरु में महिला ने ऑटो चालक पर मारपीट करने का आरोप लगाया

:   Modified Date:  September 5, 2024 / 07:10 PM IST, Published Date : September 5, 2024/7:10 pm IST

बेंगलुरु, पांच सितंबर (भाषा) कर्नाटक की राजधानी बेंगलुरु में एक महिला ने आरोप लगाया है कि एक ऐप के माध्यम से बुक की गई सेवा रद्द करने पर एक ऑटो चालक ने उनके साथ बदसलूकी और मारपीट की।

महिला ने बताया कि यह घटना बुधवार को उस समय हुई जब उसने और एक दोस्त ने ओला से दो ऑटोरिक्शा बुक किए थे।

महिला ने ‘ओला’ को टैग करते हुए ‘एक्स’ पर घटना की जानकारी दी जिसके बाद कंपनी ने उन्हें जवाब देते हुए कहा कि वे इस घटना की जांच करेंगे, जो “काफी चिंताजनक लगती है।”

अतिरिक्त पुलिस महानिदेशक (यातायात एवं सड़क सुरक्षा) आलोक कुमार ने आश्वासन दिया कि उचित कार्रवाई की जाएगी।

महिला ने घटना का वीडियो भी सोशल मीडिया मंच पर साझा किया।

उन्होंने आरोप लगाया, “ कल बैंगलोर (बेंगलुरु) में, मैंने और मेरी दोस्त ने व्यस्त समय के कारण ओला पर दो ऑटो बुक किए। मैं पहले पहुंच गई, इसलिए उसने अपना ऑटो रद्द कर दिया। दूसरा ऑटो चालक गुस्से में हमारे पीछे आ गया। स्थिति को समझाने के बावजूद, वह चिल्लाने और गाली-गलौज करने लगा।”

महिला ने आरोप लगाया, “ चालक ने हमे अपशब्द कहे और सवाल किया कि क्या ऑटो मेरे पिता का है और अपमानजनक टिप्पणी की। मैंने रिकॉर्डिंग शुरू कर दी, जिससे वह और अधिक क्रोधित हो गया। जब मैंने उसकी शिकायत करने की बात कही, तो उसने मुझे चुनौती दी।”

उन्होंने बताया कि जब उसने फोन छीनने की कोशिश की तो मामला और बिगड़ गया। उन्होंने आरोप लगाया, “मैंने विरोध किया और उसने मेरे ऑटो चालक के सामने मुझे थप्पड़ मारा, जिसने कुछ नहीं किया और वहां खड़े लोग भी चुप रहे। इसके बावजूद उसने अपनी धमकियां जारी रखीं और कहा कि वह मुझे चप्पलों से भी पीटेगा।”

उनकी पोस्ट पर प्रतिक्रिया देते हुए अतिरिक्त पुलिस महानिदेशक कुमार ने कहा, “ऐसा व्यवहार अस्वीकार्य है। उनके जैसे कुछ लोग ऑटो चालक समुदाय को बदनाम करते हैं। संबंधित अधिकारियों को उचित कार्रवाई करने के लिए सूचित कर दिया गया है।”

भाषा नोमान पवनेश

पवनेश

 

(इस खबर को IBC24 टीम ने संपादित नहीं किया है. यह सिंडीकेट फीड से सीधे प्रकाशित की गई है।)