क्या ‘ड्रग तस्कर’ के भाजपा नेताओं से संबंध के बारे में बताएंगे गृह मंत्री: कांग्रेस |

क्या ‘ड्रग तस्कर’ के भाजपा नेताओं से संबंध के बारे में बताएंगे गृह मंत्री: कांग्रेस

क्या ‘ड्रग तस्कर’ के भाजपा नेताओं से संबंध के बारे में बताएंगे गृह मंत्री: कांग्रेस

:   Modified Date:  October 4, 2024 / 08:25 PM IST, Published Date : October 4, 2024/8:25 pm IST

नयी दिल्ली, चार अक्टूबर (भाषा) कांग्रेस ने राष्ट्रीय राजधानी से 5,600 करोड़ रुपये से अधिक मूल्य के मादक पदार्थ की जब्ती के मामले में गृह मंत्री अमित शाह के हमले पर पलटवार करते हुए शुक्रवार को उन पर असत्य बोलने का आरोप लगाया और सवाल किया कि क्या वह ‘ड्रग तस्कर’ के भाजपा नेताओं से संबंध के बारे में बताएंगे।

पार्टी के मीडिया विभाग के प्रमुख पवन खेड़ा ने मादक पदार्थ जब्ती के मामले में मुख्य आरोपी की भाजपा के कुछ नेताओं के साथ कथित तस्वीरें साझा करते हुए गृह मंत्री पर पलटवार किया।

गृह मंत्री अमित शाह ने राष्ट्रीय राजधानी दिल्ली से 5,600 करोड़ रुपये से अधिक मूल्य के मादक पदार्थ की जब्ती के मामले में कांग्रेस के एक पूर्व पदाधिकारी की संलिप्तता को लेकर शुक्रवार को उस पर निशाना साधा और कहा कि प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी के नेतृत्व वाली सरकार जहां युवाओं को खेल, शिक्षा और नवोन्मेष की ओर ले जा रही है, वहीं, प्रमुख विपक्षी दल उन्हें मादक पदार्थ की अंधेरी दुनिया में ले जाना चाहता है।

शाह ने ‘एक्स’ पर एक पोस्ट में कहा, ‘‘एक ओर जहां मोदी सरकार ‘नशामुक्त भारत’ के लिए कतई न बर्दाश्त करने की नीति अपना रही है, वहीं उत्तर भारत से पकड़ी गई ड्रग्स की 5,600 करोड़ रुपये की खेप के सिलसिले में कांग्रेस के एक प्रमुख व्यक्ति की संलिप्तता बेहद खतरनाक और शर्मनाक है।’’

गृह मंत्री के इस पोस्ट को रीपोस्ट करते हुए खेड़ा ने कहा, ‘‘क्या वह इस ड्रग तस्कर का भाजपा नेताओं से ‘कनेक्शन’ बताएंगे?’’

उन्होंने शाह पर असत्य बोलने का आरोप भी लगाया।

कांग्रेस महासचिव जयराम रमेश ने कटाक्ष करते हुए कहा कि गृह मंत्री, प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी से आगे निकलने की कोशिश कर रहे हैं।

दिल्ली पुलिस ने हाल में ही राष्ट्रीय राजधानी से 560 किलोग्राम से अधिक कोकीन और 40 किलोग्राम ‘हाइड्रोपोनिक मारिजुआना’ जब्त किया था, जिसकी अनुमानित कीमत करीब 5,620 करोड़ रुपये है।

दिल्ली पुलिस के विशेष प्रकोष्ठ ने दक्षिण दिल्ली के महिपालपुर से चार लोगों को पकड़ा था और उनके पास से 602 किलोग्राम मादक पदार्थ की खेप जब्त की थी।

भाषा हक हक दिलीप

दिलीप

 

(इस खबर को IBC24 टीम ने संपादित नहीं किया है. यह सिंडीकेट फीड से सीधे प्रकाशित की गई है।)