Big Statement Of Mother Of Aryan Mishra

Aryan Mishra Murder Case : “क्यों मारोगे मुसलमान को, वो हमारी रक्षा करते हैं”, गौ तस्करी के शक में मारे गए आर्यन मिश्रा की मां ने क्यों कही ये बात, जानें यहां

Aryan Mishra Murder Case : हरियाणा के फरीदाबाद में गौ तस्करी के शक में 12वीं के छात्र आर्यन मिश्रा की गोली मारकर हत्या कर दी गई थी।

Edited By :   Modified Date:  September 4, 2024 / 05:28 PM IST, Published Date : September 4, 2024/5:28 pm IST

नई दिल्ली : Aryan Mishra Murder Case : हरियाणा के फरीदाबाद से बीतें दिनों दिल को झकझोर कर रख देने वाला एक मामला सामने आया था। यहां गौ तस्करी के शक में 12वीं के छात्र आर्यन मिश्रा की गोली मारकर हत्या कर दी गई थी। इस मामले में पुलिस ने पांच आरोपियों को गिरफ्तार किया था। गिरफ्तार किए गए आरोपियों की पहचान अनिल कौशिक, वरुण, कृष्ण, सौरव और आदेश के रूप में हुई है। सभी लोग गौ रक्षक बताए जा रहे हैं। कहा जा रहा है कि, आरोपियों ने गौ तस्कर समझकर आर्यन और कार में बैठे उसके मकान मालिक का हाईवे पर करीब 20 किलोमीटर तक पीछा किया और गोली मार दी थी।

यह भी पढ़ें : मिला समय पर सैलरी और पेंशन.. हमलावर हुई विपक्ष, पूछा, ‘कहां है चुनाव वाली 10 गारंटी?’

मृतक आर्यन मिश्रा की मां का छलका दर्द

Aryan Mishra Murder Case :  वहीं, अब इस मामले में कथित गौ-रक्षकों द्वारा मारे गए ‘आर्यन मिश्रा’ की मां का दर्द छलका हैं। आर्यन मिश्रा का एक वीडियो सामने आया है, जिसमे वो काफी ज्यादा भावुक नजर आ रही है। इस दौरान उन्होंने कहा कि, मुसलमान समझकर मेरे बेटे को गोली मार दी। क्या मुसलमान हमारे भाई नहीं है? क्यों मरोगे मुसलमान को, मुसलमान हमारी रक्षा करते है। उन्होंने आगे कहा कि, मेरे पड़ोस में भी मुसलमान रहते हैं, इसकामतलब क्या है सबको मार दोगे। हमे बेटे के साथ हुए अन्याय के खिलाफ न्याय चाहिए।

यह भी पढ़ें : First Tri-Fold Phone Launch Date: iPhone 16 को टक्कर देने आ रहा दुनिया का पहला ट्राई-फोल्ड फोन, यहां देखें लॉन्च डेट और कीमत 

23 अगस्त की है पूरी घटना

Aryan Mishra Murder Case :  बता दें कि, 23 अगस्त की रात आरोपी गौरक्षकों को मुखबिर से सूचना मिली थी कि डस्टर और फॉच्यूर्नर कार सवार घूम रहे हैं। इसी शक में गोरक्षकों ने कार का पीछा करना शुरू किया और कार को रोकने के लिए फायरिंग करते रहे। हाईवे के गदपुरी टोल पर आरोपियों ने कार रोकने के लिए पीछे से फायरिंग की जो कार का पिछला शीशा तोड़ते हुए ड्राइवर के बगल वाली सीट पर बैठे आर्यन मिश्रा के गर्दन में जाकर लगी.।

इसके बाद कार चालक हर्षित ने कार रोक दी। आरोपियों ने फिर दूसरी गोली आर्यन के सीने में मार दी। इसके बाद आरोपियों ने देखा की गाड़ी में लड़कों के साथ दो महिलाएं हैं, तब आरोपी समझ गए कि गलतफहमी में उसने किसी और को गोली मार दी, जिसके बाद आरोपी मौके से फरार हो गए। वहीं घटना के दूसरे दिन 24 अगस्त को एक निजी अस्पताल में इलाज के दौरान आर्यन मौत हो गई।

वहीं आर्यन के पिता के शिकायत पर क्राइम ब्रांच मामले की जांच में जुट गई। क्राइम ब्रांच ने जब सीसीटीवी खंगाला तो आरोपियों का पता चला। इसके बाद आरोपियों को उनके घर से गिरफ्तार कर लिया गया।

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए हमारे फेसबुक फेज को भी फॉलो करें

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें

Follow the IBC24 News channel on WhatsAp