Why did Rambhadracharya rebuke Abhinav Arora?

Abhinav Arora Rambhadracharya: ट्रोल होने से गुस्से में अभिनव अरोड़ा.. बताया क्यों लगाई थी जगतगुरु रामभद्राचार्य ने मंच पर डांट.. किया ये बड़ा दावा, सुनें

Why did Rambhadracharya rebuke Abhinav Arora? इस बीच खुद अभिनव अरोड़ा ने इस मामले पर सफाई पेश करते हुए वीडियो जारी किया है। अभिनव का दावा है कि जगतगुरु राभद्राचार्य से मिले डांट का वीडियो अभी का नहीं बल्कि एक साल पुराना है।

Edited By :   Modified Date:  October 28, 2024 / 05:27 PM IST, Published Date : October 28, 2024/5:27 pm IST

Why did Rambhadracharya rebuke Abhinav Arora?: मथुरा: बालसंत के तौर पर सोशल मीडिया पर लोकप्रियता बटोरने वाले बालसंत अभिनव अरोरा का पिछले दिनों से एक वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हुआ था। इस वीडियो में देखा जा सकता है कि देश के सबसे बड़े संतो में शुमार, जगतगुरु रामभद्राचार्य के मंच पर अभिनव अरोरा झूम रहा है। लेकिन इसी दौरान रामभद्राचार्य अपने सुरक्षाकर्मियों से कहते है कि अभिनव को तत्काल मंच से नीचे उतारा जाए। उन्होंने यह भी कहा था कि उनकी मर्यादा है। इसके बाद एक और वीडियों में कहा कि अभिनव अरोड़ा मुखर बालक है। वह श्रीकृष्ण को अपना छोटा भाई बताता है।

Sai Cabinet Ke Faisle : संपन्न हुई साय कैबिनेट की अहम बैठक, इन मुद्दों पर लगी मुहर, आप भी जानें सभी फैसले

Who is Abhinav Arora?

Why did Rambhadracharya rebuke Abhinav Arora?: बहरहाल इस वीडियो के सामने आने के बाद से ही अभिनव अरोड़ा सोशल मीडिया पर जमकर ट्रोल किया जा रहा है। यूजर्स कह रहे है कि उसकी पोल खुल चुकी है तो कुछ लोग अब भी उससे पूछ रहे है कि वह स्कूल कब जाएगा? इस तरह अब तक जो अभिनव अरोड़ा बालसंत के तौर पर ख्याति बटोर रहा था, रामभद्राचार्य के डांट और फटकार के बाद लोगों के निशाने पर आ गया है।

Why did Rambhadracharya rebuke Abhinav Arora?: इस बीच खुद अभिनव अरोड़ा ने इस मामले पर सफाई पेश करते हुए वीडियो जारी किया है। अभिनव का दावा है कि राभद्राचार्य से मिले डांट का वीडियो अभी का नहीं बल्कि एक साल पुराना है। अभिनव ने अपने वीडियों को ट्रोल करने वालों से यह भी पूछा है कि एक महान संत रामभद्राचार्य जी ने अगर उन्हें डांट लगाई है तो इसे देश में इतना बड़ा मुद्दा क्यों बनाया जा रहा है? क्या उन्हें आने घर पर माता-पिता से डांट फटकार नहीं मिलती? अभिनव का दावा है कि इस फटकार के बाद जगतगुरु रामभद्राचार्य ने उन्हें अपने कमरे में बुलाया था और उन्हें आशीर्वाद भी दिया था।

Ramniwas Rawat Viral Video: BJP प्रत्याशी को घर-घर जाकर प्रचार करना पड़ा भारी! महिला ने खूब सुनाई खरी-खोटी, देखें वीडियो

कौन है अभिनव अरोड़ा?

Why did Rambhadracharya rebuke Abhinav Arora?: बता दें कि दस वर्षीय अभिनव अरोड़ा, भगवान श्रीकृष्ण कृष्ण का एक स्वयंभू भक्त है, जिसे ‘बाल संत’ कहा जाता है। अभिनव को अक्सर सार्वजनिक समारोहों और सोशल मीडिया पर आध्यात्मिक वीडियो साझा करते देखा जाता है। अभिनव अरोड़ा को एक यूट्यूबर और इंफ्यूलेंसर के रूप में भी पहचाना जाता है। सोशल मीडिया पर उनके वीडियोज अक्सर छाए रहते हैं। वह कई पॉडकास्ट में भी आ चुका है। अभिनव का दावा है कि श्रीकृष्ण उनके छोटे भाई की तरह है और हर वक़्त उनके साथ रहते है। अभिनव अरोड़ा पिछले महीने तब और अधिक लोकप्रिय हुआ था जब गणेश विसर्जन के दौरान रोते हुए एक वीडियों तेजी से वायरल हुआ था।

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए हमारे फेसबुक फेज को भी फॉलो करें

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें

Follow the IBC24 News channel on WhatsApp