What was the reason for Rukhsar Bano's death?

Raukhsana Bano Death: इस मशहूर सिंगर की कम उम्र में संदिग्ध तरीके से मौत.. जहर देकर हत्या की जताई जा रही आशंका, मिली थी धमकी

ओडिशा: लोकप्रिय संबलपुरी गायिका रुखसाना बानो की मौत, परिजनों ने लगाया जहर देने का आरोप

Edited By :   Modified Date:  September 20, 2024 / 08:31 PM IST, Published Date : September 19, 2024/8:38 pm IST

भुवनेश्वर: लोकप्रिय संबलपुरी गायिका रुखसाना बानो का भुवनेश्वर के अखिल भारतीय आयुर्विज्ञान संस्थान (एम्स) भुवनेश्वर में इलाज के दौरान निधन हो गया। अस्पताल सूत्रों ने यह जानकारी दी। (What was the reason for Rukhsar Bano’s death?) हालांकि अस्पताल के अधिकारियों ने कहा कि 27 वर्षीय रुखसाना का जीवाणु के कारण होने वाले रोग ‘स्क्रब टाइफस’ का इलाज किया जा रहा था, लेकिन उन्होंने बुधवार रात हुई उसकी मौत का कारण अभी तक नहीं बताया है।

Kawardha Agnikand News: थाना इंचार्ज और सब-इंस्पेक्टर समेत पूरा थाना स्टाफ लाइन अटैच.. आईजी के एक्शन से महकमे में हड़कंप, पढ़े खबर..

हालांकि रुखसाना की मां और बहन ने आरोप लगाया कि उन्हें पश्चिमी ओडिशा के उनके एक प्रतिद्वंद्वी गायक ने जहर दिया है, लेकिन उन्होंने कलाकार की पहचान उजागर नहीं की। (What was the reason for Rukhsar Bano’s death?) उन्होंने दावा किया कि रुखसाना को पहले भी धमकियां मिली थीं। करीब 15 दिन पहले बोलनगीर में शूटिंग के दौरान जूस पीने के बाद रुखसाना बीमार पड़ गईं। उन्हें 27 अगस्त को भवानीपटना के एक अस्पताल में भर्ती कराया गया था।

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए हमारे फेसबुक फेज को भी फॉलो करें

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें

Follow the IBC24 News channel on WhatsApp

 

(इस खबर को IBC24 टीम ने संपादित नहीं किया है. यह सिंडीकेट फीड से सीधे प्रकाशित की गई है।)

Flowers