पश्चिम बंगाल के मंत्री ने महिला कर्मचारी के साथ राज्यपाल के कथित दुर्व्यवहार पर निशाना साधा |

पश्चिम बंगाल के मंत्री ने महिला कर्मचारी के साथ राज्यपाल के कथित दुर्व्यवहार पर निशाना साधा

पश्चिम बंगाल के मंत्री ने महिला कर्मचारी के साथ राज्यपाल के कथित दुर्व्यवहार पर निशाना साधा

:   Modified Date:  May 11, 2024 / 03:06 PM IST, Published Date : May 11, 2024/3:06 pm IST

कोलकाता, 11 मई (भाषा) पश्चिम बंगाल के मंत्री अखिल गिरि ने राजभवन की एक अस्थायी कर्मचारी के साथ राज्यपाल सी.वी. आनंद बोस द्वारा कथित तौर पर दुर्व्यवहार किए जाने की आलोचना की।

राज्य के पूर्व मेदिनीपुर जिले के रामनगर में तृणमूल कांग्रेस के उम्मीदवार उत्तम बारिक के समर्थन में शुक्रवार को एक सार्वजनिक रैली में प्रशासनिक सुधार मंत्री गिरि ने कहा कि राज्यपाल बूढ़े हो गए हैं और अत्यधिक गर्मी के कारण अपना आपा खो बैठे हैं।

गिरि ने कहा, “अत्यधिक गर्मी के कारण राज्यपाल ने अपना आपा खो दिया होगा। उन्होंने आकर्षित होकर राजभवन की एक महिला कर्मचारी बांहों में खींच लिया होगा। अगर ऐसा है तो उन्हें दक्षिण भारत जाने दें और इस कृत्य को दोहराने दें।’

गिरि ने कहा, ‘भाजपा के शीर्ष नेता नरेन्द्र मोदी और अमित शाह इस पर आंखें मूंद रखी हैं और इसके बजाय संदेशखालि में भाजपा के स्थानीय नेतृत्व पर यह सच बताने के लिए हमला कर रहे हैं कि क्षेत्र में यौन उत्पीड़न की कोई घटना नहीं हुई है।’

पिछले हफ्ते एक महिला कर्मचारी ने आरोप लगाया था कि राज्यपाल ने राजभवन में उसके साथ कथित तौर पर छेड़छाड़ करने की कोशिश की थी और संबंधित पुलिस थाने में शिकायत भी दर्ज कराई थी।

भाषा

शुभम प्रशांत

प्रशांत

 

(इस खबर को IBC24 टीम ने संपादित नहीं किया है. यह सिंडीकेट फीड से सीधे प्रकाशित की गई है।)