West Bengal Doctor News: patient showed his private part to the female doctor

West Bengal Doctor News: मरीज ने महिला डॉक्टर के सामने किया शर्मनाक काम, पहले दिखाया प्राइवेट पार्ट, फिर..

West Bengal Doctor News: मरीज ने महिला डॉक्टर के सामने किया शर्मनाक काम, पहले दिखाया प्राइवेट पार्ट, फिर..

Edited By :   Modified Date:  August 13, 2024 / 10:17 AM IST, Published Date : August 13, 2024/10:17 am IST

नई दिल्ली: West Bengal Doctor News पश्चिम बंगाल में डॉक्टरों पर हो रहे अत्याचार का मामला थमने ​का नाम नहीं ले रहा है। पोस्ट ग्रेजुएट ट्रेनी डॉक्टर के रेप और मर्डर केस के मामले में पूरे प्रदेश में प्रदर्शन जारी है। इसी बीच एक और मामला सामने आया है। यहां एक मरीज ने महिला डॉक्टर के सामने अपना प्राइवेट पार्ट दिखाकर फरार हो गया। अब इस पूरी घटना का वारदात कैमरे में कैद हो गया है।

Read More: सूर्य गोचर से इन राशि वालों के शुरू होने वाले हैं अच्छे दिन, सावन खत्म होने से पहले मिलेगा गुड न्यूज, अचानक होगा धन लाभ

West Bengal Doctor News घटना का वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है। वीडियो में देखा जा सकता है कि एक मरीज दरवाजे पर खड़ा है और डॉक्टर उसे अंदर बुलाती है। अंदर आते ही मरीज अपना पैंट उतारकर डॉक्टर को अपना गुप्तांग दिखाता है और वहां से भाग जाता है।

Read More: CG Weather Update: प्रदेश के इन जिलों में होगी भारी बारिश, अगले 4 दिनों तक लगातार झमाझम बरसेंगे बदरा, मौसम विभाग ने जारी किया अलर्ट 

बता दें कि पिछले शुक्रवार को कोलकाता के आर जी कर मेडिकल कॉलेज एंड हॉस्पिटल के एक सेमिनार हॉल में एक पोस्ट ग्रेजुएट ट्रेनी डॉक्टर का शव मिला था। डॉक्टर के साथ रेप के बाद उसकी हत्या कर दी गई थी। इस घटना के बाद से ही पश्चिम बंगाल में डॉक्टरों का गुस्सा फूटा हुआ है। डॉक्टर सुरक्षा की मांग को लेकर प्रदर्शन कर रहे हैं।

देश दुनिया की बड़ी खबरों के लिए यहां करें क्लिक

Follow the IBC24 News channel on WhatsApp

खबरों के तुरंत अपडेट के लिए IBC24 के Facebook पेज को करें फॉलो