West Bengal beating viral video latest update | What is Kangaroo court?

Kangana in Parliament: क्या पश्चिम बंगाल में लागू हैं शरिया कानून? आखिर कंगना रनौत ने CM ममता बनर्जी से क्यों पूछे ये तीखे सवाल?.. देखें Video

गौरतलब हैं कि महिला और एक पुरुष को बेरहमी से डंडे से पीटने वाले शख्स को गिरफ्तार कर लिया गया है। इससे पहले मारपीट का वीडियो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हुआ था।

Edited By :   Modified Date:  July 1, 2024 / 12:25 PM IST, Published Date : July 1, 2024/12:25 pm IST

कोलकाता: पश्चिम बंगाल के चोपड़ा ब्लॉक में बीच सड़क पर एक महिला और एक पुरुष को बेरहमी से डंडे से पीटे जानें का वीडियों वायरल होने के बाद अब इस मामले में सियासत भी शुरू हो गई हैं। भाजपा के नेता विपक्षी गठबंधन इंडिया के नेताओं पर चुप्पी साधने का आरोप लगा रहे हैं । भाजपा का आरोप वेस्ट बंगाल की सीएम ममता बनर्जी को लेकर भी हैं। कहा जा रहा हैं कि, ममता के राज में प्रदेश में कानून व्यवस्था चौपट हो गई हैं। बता दें कि बीजेपी के आईटी सेल के प्रमुख अमित मालवीय ने भी मारपीट का वायरल वीडियो पोस्ट किया था। इस बीच भाजपा की सांसद और बॉलीवुड अभिनेत्री कंगना रनौत ने सीएम ममता बनर्जी से तीखे सवाल पूछे हैं। उन्होंने मारपीट के इस मुद्दे पर मीडिया में अपनी प्रतिक्रिया देते हुए वेस्ट बंगाल की सरकार पर राज्य में शरिया कानून लागू किये जाने का आरोप भी लगाया हैं।

INDIA Live News & Updates 1st July 2024: लोकसभा की कार्यवाही शुरू , संसद में राहुल गांधी ने फिर उठाया NEET का मुद्दा

West Bengal beating viral video latest update

सांसद कंगना ने कहा, “आपने आपसे जो वहां पर शरिया कानून लागू कर दिया है तो मैं ममता दीदी से यही पूछना चाहती हूं कि क्या संविधान में ये लिखा हुआ है कि अपनी मर्जी से आप किसी भी राज्य में आप शरिया कानून लागू कर सकते हैं? INDIA गठबंधन और राहुल गांधी को भी इसका जवाब देना चाहिए।”

Haryana Road Construction Video : भारी बारिश के बीच किया जा रहा नई सड़क का निर्माण! जमकर वायरल हो रहा वीडियो

What is Kangaroo court?

आरोपी पुलिस की गिरफ्त में

गौरतलब हैं कि महिला और एक पुरुष को बेरहमी से डंडे से पीटने वाले शख्स को गिरफ्तार कर लिया गया है। इससे पहले मारपीट का वीडियो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हुआ था। बताया जा रहा है कि यह गैरकानूनी कंगारू कोर्ट (Kangaroo court) की ओर से सजा दिए जाने का मामला है। सूत्रों के अनुसार कंगारू कोर्ट के नाम पर सड़क पर एक महिला और एक पुरुष की पिटाई करने का वीडियो वायरल होने के बाद से आरोपी तजमुल हक उर्फ ​​जेसीबी फरार था। जिसे पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है।

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए हमारे फेसबुक फेज को भी फॉलो करें

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें

Follow the IBC24 News channel on WhatsApp

 
Flowers