Aaj ka mausam kaisa rahega

Weather Update Today : छत्तीसगढ़-मध्य प्रदेश समेत इन राज्यों में होगी भारी बारिश, मौसम विभाग ने जारी किया अलर्ट

Weather Update Today : पिछले 2 दिनों से छाए बादल और कई जगहों पर रुक-रुककर हो रही बारिश से दिल्ली-एनसीआर का मौसम अभी सुहावना बना हुआ है।

Edited By :   Modified Date:  September 20, 2023 / 06:28 AM IST, Published Date : September 20, 2023/6:28 am IST

नई दिल्ली : Weather Update Today : पिछले 2 दिनों से छाए बादल और कई जगहों पर रुक-रुककर हो रही बारिश से दिल्ली-एनसीआर का मौसम अभी सुहावना बना हुआ है। मौसम विभाग का आकलन है कि अगले कुछ दिनों तक फिलहाल मौसम ऐसा ही बना रहेगा। इस दौरान कभी तेज धूप निकलेगी तो कभी ठंडी हवा के झोंके आएंगे।विभाग के मुताबिक दिल्ली-एनसीआर में 21 सितंबर यानी गुरुवार को फिर से हल्की बारिश हो सकती है।

यह भी पढ़ें : Bilaspur Accident News: मालवाहक ऑटो और बाइक में जोरदार भिड़ंत, 3 लोग गंभीर रूप से घायल 

आज कैसा रहेगा मौसम

Weather Update Today : IMD के मुताबिक मंगलवार को दिल्ली-एनसीआर का मौसम शुष्क रहा था। वैसा ही मौसम आज भी बने रहने के आसार हैं यानी दिन में कभी-कभार बादल तो दिखाई देंगे लेकिन बारिश नहीं होगी। इसकी वजह से चिलचिलाती हुई तेज धूप निकलेगी और उमस भरी गर्मी लोगों को परेशान करेगी। हालांकि इसके बाद मौसम फिर पलटी मारेगा।

अगले दो दिन होगी भरी बारिश

Weather Update Today : मौसम वैज्ञानिकों के अनुसार दिल्ली-एनसीआर में 21 और 22 सितंबर को बारिश का अनुमान है। इस दौरान तापमान में भी 2-3 डिग्री सेल्सियस की गिरावट आ सकती है। हालांकि अगले दिन यानी 23 सितंबर से मौसम फिर शुष्क हो जाएगा और लोगों को तेज गर्मी सताएगी।

यह भी पढ़ें : Ganesh Chaturthi 2023 : रोहित-विराट समेत इन खिलाड़ियों के घर पर हुआ बप्पा का आगमन, शेयर की तस्वीरें और वीडियो…आप भी देखें एक झलक 

इन राज्यों में होगी बारिश

Weather Update Today : मध्य प्रदेश और छत्तीसगढ़ की बात करें तो वहां पर तापमान में लगातार उतार चढ़ाव देखने को मिल रहा है। मौसम वैज्ञानिकों का पूर्वानुमान है कि 2-3 दिन बाद फिर मानसूनी हवाओं का क्षेत्र विकसित हो रहा है। इसके साथ ही राज्य में बारिश का नया दौर शुरू हो सकता है। अनुमान है कि 22-23 सितंबर के आसपास भोपाल, ग्वालियर, चंबल, रीवा, इंदौर और उज्जैन में भारी बारिश हो सकती है।

छत्तीसगढ़ विधानसभा चुनाव में किसकी सरकार बनाएंगे आप, इस सर्वे में क्लिक करके बताएं अपना मत

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें

 
Flowers