वायनाड निर्वाचन क्षेत्र गांधी परिवार के लिए सिर्फ विकल्प है: राजग उम्मीदवार नाव्या हरिदास |

वायनाड निर्वाचन क्षेत्र गांधी परिवार के लिए सिर्फ विकल्प है: राजग उम्मीदवार नाव्या हरिदास

वायनाड निर्वाचन क्षेत्र गांधी परिवार के लिए सिर्फ विकल्प है: राजग उम्मीदवार नाव्या हरिदास

:   Modified Date:  October 20, 2024 / 01:27 PM IST, Published Date : October 20, 2024/1:27 pm IST

तिरुवनंतपुरम, 20 अक्टूबर (भाषा) केरल में वायनाड लोकसभा सीट पर होने वाले

उपचुनाव के लिए राष्ट्रीय जनतांत्रिक गठबंधन (राजग) की उम्मीदवार नाव्या हरिदास ने रविवार को कहा कि गांधी परिवार इस निर्वाचन क्षेत्र को महज एक विकल्प या दूसरी सीट के रूप में देख रहा है और इस क्षेत्र के लोगों को अब यह बात समझ आ गई है।

कोझिकोड निगम में दो बार पार्षद रहीं हरिदास ने कहा कि वायनाड के मतदाता एक ऐसा नेता चाहते हैं जो उनके लिए खड़ा हो और उनकी समस्याओं का समाधान करे।

कोझिकोड में पत्रकारों से बातचीत के दौरान हरिदास ने कहा कि जहां तक पूरे देश का सवाल है, तो प्रियंका गांधी वाद्रा कोई नया चेहरा नहीं हैं, लेकिन वायनाड के लिए वह नई हैं।

उन्होंने आरोप लगाया, ‘‘प्रियंका गांधी परिवार के प्रतिनिधि के रूप में आ रही हैं, जो संसद में वायनाड के मुद्दों को उठाने में विफल रहा है।”

उन्होंने कहा कि वायनाड के लोगों ने इस विश्वास के साथ राहुल गांधी को जनादेश दिया था कि वह अगले पांच साल तक उनके साथ रहेंगे, लेकिन जब उन्हें रायबरेली को अपने पास रखने का मौका मिला तो गांधी परिवार के वारिस ने वायनाड निर्वाचन क्षेत्र को छोड़ दिया।

उन्होंने कहा कि वायनाड के लोगों को अब यह एहसास हो गया है कि इस निर्वाचन क्षेत्र को गांधी परिवार सिर्फ एक दूसरी सीट या विकल्प के रूप में देखता है।

हरिदास ने कहा कि उनकी उम्मीदवारी काफी आश्चर्यजनक है और उन्होंने विश्वास जताया कि 13 नवंबर को होने वाले चुनाव के दौरान वायनाड में पार्टी का वोट प्रतिशत बढ़ेगा।

भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) ने विभिन्न राज्यों में आगामी उपचुनाव के लिए शनिवार को अपने उम्मीदवारों की सूची जारी की, जिसमें पार्टी की युवा महिला नेता हरिदास को इस महत्वपूर्ण सीट के लिए पार्टी का उम्मीदवार बनाया गया।

भाषा योगेश संतोष

संतोष

 

(इस खबर को IBC24 टीम ने संपादित नहीं किया है. यह सिंडीकेट फीड से सीधे प्रकाशित की गई है।)