Violence broke out during Ganesh immersion

Violence In Ganesh immersion : गणेश विसर्जन के दौरान भड़की हिंसा, पथराव के बाद कई दुकानों में हुई तोड़फोड़, वाहनों को किया आग के हवाले

Violence In Ganesh immersion : कर्नाटक के मांड्या जिले में गणेश विसर्जन के दौरान पथराव के बाद हालात बिगड़ गए।

Edited By :   Modified Date:  September 11, 2024 / 11:49 PM IST, Published Date : September 11, 2024/11:49 pm IST

बेंगलुरु : Violence In Ganesh immersion : कर्नाटक के मांड्या जिले से एक बड़ी खबर निकलकर सामने आ रही है। यहां गणेश विसर्जन के दौरान पथराव के बाद हालात बिगड़ गए। दो गुटों के बीच झगड़े बाद वाहनों में आगजनी और तोड़फोड़ की घटना हुई। अतिरिक्त पुलिस फोर्स को तैनात कर हालात पर काबू पाया गया है। हालांकि इलाके में तनाव बरकरार है।

यह भी पढ़ें : UGC NET June 2024 Answer Key: यूजीसी नेट जून 2024 आंसर की जारी, इस तरह चेक करें अपने प्रश्नोत्तर 

इस इलाके में हुई घटना

Violence In Ganesh immersion :  जानकारी के मुताबिक मांड्या जिले के नागमंगला के इलाके में यह घटना हुई है। बताया जाता है कि बदरीकोप्पलु गांव के युवक गणेश विसर्जन के लिए जुलुस निकाल रहे थे। इसी बीच नागमंगला में जब गणेश विसर्जन का जुलूस एक मस्जिद के पास के मुख्य रास्ते से गुजर रहा था, उसी समय मस्जिद के पास से जुलूस पर पथराव शुरू हो गया।

वाहनों को जलाया और दुकानों में की तोड़फोड़

Violence In Ganesh immersion :  पथराव के बाद धीरे-धीरे हालात बिगड़ने लगे और दो गुटों के बीच झड़प शुरू हो गई। उपद्रवी तत्वों ने दुकानों में तोड़फोड़ की वाहनों में आग लगी दी। पुलिस ने हालात को काबू में करने की कोशिश की। इस बीच अन्य जिलों से अतिरिक्त फोर्स को बुलाकर हालात को काबू में करने की कोशिश की गई।

यह भी पढ़ें : #SarkarOnIBC24 : राहुल गांधी की मुलाकात.. एक और विवाद, BJP ने राहुल की मंशा पर उठाए सवाल 

नियंत्रण में हालात लेकिन तनाव बरक़रार

Violence In Ganesh immersion :  गणेश विसर्जन जुलूस पर पथराव की घटना के बाद एक गुट के लोगों ने पुलिस स्टेशन पर जाकर विरोध प्रदर्शन किया और इस घटना के लिए जिम्मेदार लोगों की तत्काल गिरफ्तारी की मांग की। मंड्या के एसपी मौके पर हैं। इस बीच जिले में अतिरिक्त पुलिस फोर्स को तैनात किया गया है। पुलिस ने हालात पर काबू पा लिया है। फिर भी इलाके में तनाव बना हुआ है।

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए हमारे फेसबुक फेज को भी फॉलो करें

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें

Follow the IBC24 News channel on WhatsAp