JDU Sansad Ajay Mandal Video Viral

JDU Sansad Ajay Mandal Video Viral: बार बालाओं के साथ ठुमके लगाते दिखे JDU सांसद, सोशल मीडिया पर वायरल हुआ वीडियो 

JDU Sansad Ajay Mandal Video Viral: बार बालाओं के साथ ठुमके लगाते दिखे JDU सांसद, सोशल मीडिया पर वायरल हुआ वीडियो 

Edited By :   Modified Date:  November 24, 2023 / 10:43 AM IST, Published Date : November 24, 2023/10:41 am IST

बिहार। चुनावी साल में सोशल मीडिया पर कई ऐसे वीडियो वायरल हुए हैं, जिसने नेताओं और मंत्रियों पर सवाल खड़े कर दिए हैं। तो वहीं, कुछ वीडियो के वायरल होने से बवाल भी कटा है। इसी बीच बिहार के भागलपुर से JDU सांसद अजय मंडल (JDU Sansad Ajay Mandal Video Viral) का मंच पर ठुमके लगाते वीडियो सोशल मीडिया पर तोजी से वायरल हो रहा है। 

Read more: Laborer injured in IED blast dies: IED ब्लास्ट में घायल मजदूर की मौत, इस प्लान को अंजाम देने नक्सलियों ने लगाया था आईईडी 

इस वीडियो में आप देख सकते हैं कि बार बलाएं सांसद की गोदी में बैठकर डांस कर रही हैं। तो कभी सांसद (JDU Sansad Ajay Mandal Video Viral) भी इन बालाओं को साथ ठुमके लगाते दिखें। बताया जा रहा है कि दूर्गा पूजा के समय एक गांव में आयोजित लौंडा नृत्य का आयोजन किया गया। मंच पर बैठे सांसद लौंडा डांसर के साथ थिरकते नजर आ रहे हैं। स्थानीय लोगों का कहना है कि ग्रामीण कलाकर ही लौंडा डांसर की भूमिका में थे।

Read more: MP Weather AQI Today: प्रदेश के इस शहर की हवा हुई सबसे जहरीली, AQI पहुंचा 300 के पार 

वीडियो वायरल होने पर जब वबाल मचा तो JDU सांसद अजय मंडल कहते नजर आए कि, ऐसे कार्यक्रमों में वह जाते रहते हैं और कलाकारों के अनुरोध पर कभी डांस भी कर लेते हैं। इसमें क्या हर्ज है। वायरल वीडियो के बारे में मुझे कोई जानकारी नहीं है। वहीं, अब सोशल मीडिया पर वायरल वीडियो (JDU Sansad Ajay Mandal Video Viral) की खूब चर्चा हो रही है।