Rahul Gandhi Statement : 'हार-जीत जीवन में लगी रहती है', स्मृति ईरानी के खिलाफ ना करें अपमानजनक या भद्दी टिप्पणी, जानें राहुल गांधी ने क्यों कही ये बात | Rahul Gandhi's big statement on Smriti Irani

Rahul Gandhi Statement : ‘हार-जीत जीवन में लगी रहती है’, स्मृति ईरानी के खिलाफ ना करें अपमानजनक या भद्दी टिप्पणी, जानें राहुल गांधी ने क्यों कही ये बात

Rahul Gandhi Statement : भाजपा नेत्री स्मृति ईरानी के खिलाफ बयान देने वालों को लोकसभा में नेता विपक्ष राहुल गांधी ने साफ़ नसीहत दी है।

Edited By :   Modified Date:  July 12, 2024 / 03:50 PM IST, Published Date : July 12, 2024/3:50 pm IST

नई दिल्ली : Rahul Gandhi Statement : अमेठी से पूर्व सांसद और भाजपा नेत्री स्मृति ईरानी के खिलाफ आपत्तिजनक बयान देने वालों को लोकसभा में नेता विपक्ष राहुल गांधी ने साफ़ नसीहत दी है। कांग्रेस नेता राहुल गांधी ने अपने सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म एक्स पर पोस्ट करते हुए लिखा कि, “हार-जीत जीवन में लगी रहती है। मैं सभी से आग्रह करता हूं कि स्मृति ईरानी जी या किसी अन्य नेता के खिलाफ किसी भी प्रकार की कोई अपमानजनक या भद्दी टिप्पणी न की जाए। किसी का अपमान करना या किसी को नीचा दिखाना यह शक्तिशाली होने का नहीं कमजोर होने का प्रदर्शन करना है। किसी को भी ऐसा नहीं करना चाहिए।”

यह भी पढ़ें : EPFO Interest Amount Credited: PF का बढ़ा ब्याज दर.. आखिर कब तक खाते में आएगी राशि?.. EPFO ने बताया कब होगा क्रेडिट..

कांग्रेसी नेताओं के निशाने पर है स्मृति ईरानी

Rahul Gandhi Statement :  भाजपा नेत्री स्मृति ईरानी ने 2019 के लोकसभा चुनाव में राहुल गांधी को अमेठी लोकसभा क्षेत्र से हरा दिया था, जिसके बाद से वह लगातार कांग्रेस के निशाने पर है। अब जब अमेठी में 2024 लोकसभा चुनावों नें ईरानी को हार का सामना करना पड़ा तो कांग्रेसी नेताओं के यह शब्दों के तीर और भी ज्यादा पैने हो गए। कांग्रेस नेताओं ने उनको घमंड़ी और न जाने क्या- क्या कहा। उत्तर प्रदेश कांग्रेस कमेटी के प्रदेश अध्यक्ष अजय राय ने तो अपने शब्दों की मर्यादा को तोड़ते हुए, चुनावों के दौरान ईरानी को मानसिक रूप से विक्षिप्त तक कह दिया था। उन्होंने कहा था कि स्मृति ईरानी जी का मानसिक स्वास्थ्य ठीक नहीं लग रहा है, मैं मोदी जी से अपील करूंगा कि जल्द से जल्द इनका दिमागी इलाज करवाया जाए।

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए हमारे फेसबुक फेज को भी फॉलो करें

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें

Follow the IBC24 News channel on WhatsApp