‘स्त्री’ फिल्म का संदर्भ बिना इजाजत इस्तेमाल करने पर ‘विक्की विद्या..’ के निर्देशक ने माफी मांगी |

‘स्त्री’ फिल्म का संदर्भ बिना इजाजत इस्तेमाल करने पर ‘विक्की विद्या..’ के निर्देशक ने माफी मांगी

‘स्त्री’ फिल्म का संदर्भ बिना इजाजत इस्तेमाल करने पर ‘विक्की विद्या..’ के निर्देशक ने माफी मांगी

:   Modified Date:  October 13, 2024 / 04:00 PM IST, Published Date : October 13, 2024/4:00 pm IST

नयी दिल्ली, 13 अक्टूबर (भाषा) ‘विक्की विद्या का वो वाला वीडियो’ के निर्देशक राज शांडिल्य ने हाल में रिलीज़ हुई फिल्म “स्त्री” के किरदार और संवाद का अनधिकृत रूप से इस्तेमाल करने के लिए बिना शर्त माफी मांगी है।

खबरों के मुताबिक, मैडॉक फिल्म का भूतिया किरदार ‘स्त्री’ “विक्की विद्या…” में दिखाया गया है। इस फिल्म में राजकुमार राव और तृप्ति डिमरी हैं और यह शुक्रवार को रिलीज़ हुई थी।

पंद्रह अगस्त को रिलीज़ हुई ‘स्त्री 2’ 2018 में आई ‘स्त्री’ का सीक्वल है। यह इस साल सबसे ज्यादा कमाई करने वाली फिल्मों में शुमार है।

शांडिल्य ने सोशल मीडिया मंच ‘एक्स’ पर साझा किए एक पोस्ट में कहा कि निर्माता ‘स्त्री’ फिल्म से संबंधित सामग्री को 15 अक्टूबर तक हटा देंगे।

उन्होंने शनिवार को लिखा, “इस उल्लंघन से मैडॉक फिल्म्स और उनकी फिल्म को हुए किसी भी तरह के नुकसान के लिए हमें खेद है। हम मुद्दे को हल करने के लिए तत्काल कदम उठा रहे हैं और अपनी फिल्म से उल्लंघन करने वाली सभी सामग्री को हटाने की प्रक्रिया में है। हमने मैडॉक फिल्म्स की ‘स्त्री’ के किरदार और संवाद का इस्तेमाल किया है।”

फिल्मकार ने ‘विक्की विद्या…” के निर्माताओं- सुपर कैसेट्स इंडिया लिमिटेड, बालाजी मोशन पिक्चर्स और वकाओ फिल्म्स की ओर से माफी भी मांगी।

मैडॉक फिल्म्स ने कहा कि उन्हें ‘स्त्री’ फिल्म की सामग्री का बिना इजाजत गलत तरीके से इस्तेमाल को लेकर शांडिल्य और अन्य निर्माताओं से सार्वजनिक माफी मिली है।

शांडिल्य ने कहा कि भविष्य में इस तरह से सामग्री का अनधिकृत इस्तेमाल नहीं किया जाएगा।

भाषा नोमान रंजन

रंजन

 

(इस खबर को IBC24 टीम ने संपादित नहीं किया है. यह सिंडीकेट फीड से सीधे प्रकाशित की गई है।)