उत्तराखंड में कार के गहरी खाई में गिरने से तीन लोगों की मौत, 10 घायल |

उत्तराखंड में कार के गहरी खाई में गिरने से तीन लोगों की मौत, 10 घायल

उत्तराखंड में कार के गहरी खाई में गिरने से तीन लोगों की मौत, 10 घायल

:   Modified Date:  October 5, 2024 / 07:17 PM IST, Published Date : October 5, 2024/7:17 pm IST

कोटद्वार, पांच अक्टूबर (भाषा) उत्तराखंड के पौड़ी जिले में बारातियों को ले जा रही एक कार के गहरी खाई में गिरने से उसमें सवार तीन लोगों की मौत हो गई, जबकि 10 लोग घायल हो गए। अधिकारियों ने शनिवार को यह जानकारी दी।

अधिकारियों ने बताया कि यह घटना शुक्रवार शाम लैंसडाउन क्षेत्र में सिसलडी-आसनखेत मोटर मार्ग पर नौगांव के पास हुई।

कार बसरा गांव से गुनियालगांव की ओर जा रही थी। राज्य के आपदा प्रबंधन कार्यालय ने बताया कि गंतव्य तक पहुंचने की जल्दी में चालक ने मुख्य सड़क के बजाय छोटा रास्ता अपनाया।

अधिकारियों ने बताया कि चालक ने कार पर से नियंत्रण खो दिया और यह खाई में गिर गई, जिससे उसमें सवार दो महिलाओं और एक पुरुष की मौके पर ही मौत हो गई। दुर्घटनाग्रस्त हुई कार महिंद्रा की मैक्स थी।

उन्होंने बताया कि पुलिस और राज्य आपदा प्रतिवादन बल (एसडीआरएफ) के कर्मियों की टीमें मौके पर पहुंचीं और पीड़ितों को खाई से बाहर निकाला तथा उन्हें कोटद्वार में सेना के अस्पताल पहुंचाया, जहां उनकी हालत खतरे से बाहर बताई गई है।

कोटद्वार की विधायक एवं उत्तराखंड विधानसभा की अध्यक्ष ऋतु खंडूरी भूषण और लैंसडाउन के विधायक दिलीप रावत घायलों से मिलने देर शाम अस्पताल पहुंचे।

कुछ लोगों ने चिकित्सकों की कमी का आरोप लगाते हुए अस्पताल में हंगामा भी किया।

भूषण ने अस्पताल के मुख्य चिकित्सा अधीक्षक से यह सुनिश्चित करने को कहा कि घायलों के उपचार में किसी भी प्रकार की कमी न हो।

भाषा रवि कांत सुरेश

सुरेश

 

(इस खबर को IBC24 टीम ने संपादित नहीं किया है. यह सिंडीकेट फीड से सीधे प्रकाशित की गई है।)