Urmila Sanawar Suresh Rathore Viral Video

Suresh Rathore Urmila Sanawar: भाजपा के इस पूर्व विधायक ने कथित पत्नी पर लगाए ब्लैकमेलिंग के आरोप.. कभी जुल्फें संवारते सोशल मीडिया पर हुए थे वायरल

कुछ दिन पहले उर्मिला ने एक और वीडियों पोस्ट किया था जिसमें वह ई-रिक्शा पर सवार है और पति सुरेश राठौर पर कार छीन लेने का आरोप लगा रही हैं।

Edited By :   Modified Date:  September 24, 2024 / 11:01 PM IST, Published Date : September 24, 2024/11:01 pm IST

हरिद्वार: आपको ज्वालापुर के पूर्व विधायक सुरेश राठौर का वह वीडियों याद होगा जिसमें वह पहली पत्नी के रहते दूसरी कथित पत्नी उर्मिला सनावर की जुल्फें संवार रहे थे। यह वीडियो जब वायरल हुआ था तब भाजपा की खूब किरकिरी भी हुई थी। (Urmila Sanawar Suresh Rathore Viral Video) यह महिला सुरेश राठौर को कभी अपना पति तो कभी उन्हें अपना आध्यात्मिक गुरु बताती है। उर्मिला सनावर सराहनपुर की रहने वाली है जोकि अभिनेत्री भी है।

Read More: DA Hike Date Decided: झूम उठेंगे लाखों सरकारी कर्मचारी.. राज्य सरकार 4 प्रतिशत तक बढ़ाएगी महंगाई भत्ता!.. Bonus का भी होगा ऐलान, यहां जान लें तारीख

बहरहाल अलग-अलग वीडियों में आरोप लगा चुकी उर्मिला अब खुद भी फंसती नजर आ रही हैं। भाजपा के पूर्व विधायक सुरेश राठौर ने उर्मिला सनावर पर ब्लैकमेलिंग कर रूपये मांगने का सनसनीखेज आरोप लगाया है। उन्होंने उर्मिला के खिलाफ मामला भी दर्ज कराया है। यह मामला ज्वालापुर थाने में दर्ज कराया गया है।

उर्मिला ने भी लगाया था आरोप

कुछ दिन पहले उर्मिला ने एक और वीडियों पोस्ट किया था जिसमें वह ई-रिक्शा पर सवार है और पति सुरेश राठौर पर कार छीन लेने का आरोप लगा रही हैं। वही इस वीडियों के सामने आने के बाद कई लोगों ने महिला अभिनेत्री पर सोशल मीडिया में स्टंटबाजी करने की बात कही थी। (Urmila Sanawar Suresh Rathore Viral Video) बहरहाल सुरेश राठौर ने इस बार जो आरोप लगाए हैं वह गंभीर है।

Read More: Pensioners Life Certificate: पेंशनर्स के लिए बड़ी खुशखबरी.. नहीं काटने पड़ेंगे बैंक के चक्कर, घर बैठे ही पूरी हो जाएगी ये जरूरी प्रक्रिया, जानें कैसे..

कौन है सुरेश राठौर?

इस वीडियों के सामने आने के बाद यूजर्स उर्मिला सनावर के साथ ही सुरेश राठौर के बारें में जानने की कोशिश कर रहे है तो आपको बता दें कि सुरेश राठौर भाजपा के नेता और ज्वालापुर के पूर्व विधायक रह चुके है। रिपोर्ट्स के मुताबिक़ सुरेश राठौर तीन बार अनुसूचित जाति मोर्चा के प्रदेश अध्यक्ष, अनुसूचित जाति मोर्चा के राष्ट्रीय महामंत्री व अनुसूचित जाति जन जाति आयोग के दो बार उपाध्यक्ष (राज्यमंत्री) रह चुके हैं।

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए हमारे फेसबुक फेज को भी फॉलो करें

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें

Follow the IBC24 News channel on WhatsApp