UP Viral Video: रेलवे ट्रैक पर छतरी लगाकर चैन की नींद सो रहा था शख्स, तभी आ गई ट्रेन और फिर... जानें क्या है मामला |

UP Viral Video: रेलवे ट्रैक पर छतरी लगाकर चैन की नींद सो रहा था शख्स, तभी आ गई ट्रेन और फिर… जानें क्या है मामला

UP Viral Video: रेलवे ट्रैक पर छतरी लगाकर चैन की नींद सो रहा था शख्स, तभी आ गई ट्रेन और फिर... जानें क्या है मामला

Edited By :   Modified Date:  August 25, 2024 / 02:55 PM IST, Published Date : August 25, 2024/2:54 pm IST

यूपी। UP Viral Video:  सोशल मीडिया पर आज कल कई तरह के वीडियो वायरल होते रहते हैं। जिसमें लोग फेमस होने के चक्कर में कई बार ऐसी हरकतें करने लग जाते हैं जो उनके लिए परेशानी का सबब बन जाती है। ऐसा ही कुछ यूपी प्रयागराज में देखने को मिला। जहां एक बुजुर्ग व्यक्ति रेल पटरी पर छतरी लगाकर आराम से सोता नजर आया। जिसके बाद लोको पायलट ने ट्रेन को रोकते हुए उसे जगाया और पटरी से हटाया गया तब जाकर ट्रेन ट्रैक से आगे बढ़ी।

Read More: Mann Ki Baat 113th: मन की बात कार्यक्रम में पीएम मोदी ने किया ‘हूलॉक गिबन’ का जिक्र, जहां ग्रामीण बढ़ा रहे वन्य जीवों से दोस्ती 

दरअसल, प्रतापगढ़ की ओर जा रही एक ट्रेन जब मऊआइमा रेलवे क्रासिंग के पास से गुजर कर फ्लाइओवर ब्रिज के पास पहुंची तो वहां नजारा देख चालक के होश उड़ गए। चालक ने देखा कि एक अधेड़ उम्र का व्यक्ति छाता लेकर बड़े ही आराम से रेल पटरी पर लेटा हुआ है, जिसके बाद चालक ने ब्रेक लगाते हुए ट्रेन रोकी और उसे उठाकर फटाफट भगाया गया। इसके बाद ट्रेन को प्रयागराज के लिए रवाना हुई।

Read More: Actress Yamini Singh Song: भोजपुरी एक्ट्रेस यामिनी सिंह ने दिखाया जलवा, ‘कल्लू’ के साथ खुल्लम खुल्ला किया रोमांस, रिलीज होते ही वीडियो ने उड़ाया गर्दा

UP Viral Video: वहीं इस घटना का किसी ने वीडियो बनाकर सोशल मीडिया पर वायरल कर दिया। बताया जा रहा है कि यह घटना गुरूवार दोपहर की है। मऊआइमा रेलवे स्टेशन अधीक्षक वीके चौरसिया ने बताया कि इस तरह ट्रेन रोके जाने की सूचना किसी पायलट के जरिए अभी तक उन्हें नहीं दी गई है।

 

 

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए हमारे फेसबुक फेज को भी फॉलो करें

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें

Follow the IBC24 News channel on WhatsApp