UP Road Accident: फिर दिखा तेज रफ्तार का कहर, वैन की भीषण टक्कर से तीन लोगों की दर्दनाक मौत, चार घायल |

UP Road Accident: फिर दिखा तेज रफ्तार का कहर, वैन की भीषण टक्कर से तीन लोगों की दर्दनाक मौत, चार घायल

UP Road Accident: फिर दिखा तेज रफ्तार का कहर, वैन की भीषण टक्कर से तीन लोगों की दर्दनाक मौत, चार घायल

Edited By :   Modified Date:  August 31, 2024 / 11:12 AM IST, Published Date : August 31, 2024/11:12 am IST

देवरिया।UP Road Accident:  उत्तरप्रदेश के देवरिया जिले के गौरी बाजार थाना क्षेत्र में एक बड़ा हादसा हो गया है। जहां एक अनियंत्रित वैन ने मोटरसाइकिल को जोरदार टक्कर मार दी। जिससे इस हादसे में तीन लोगों की दर्दनाक मौत हो गई तो वहीं अन्य चार लोग बुरी तरह घायल हो गए हैं। इस घटना की सूचना मिलते ही आसपास के क्षेत्र में सनसनी फैल गई। वहीं मौके पर पहुंची पुलिस ने सभी के शवों को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेजा और घायलों को उपचार के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया।

Read More: Arun Sao targeted Congress: ‘जेल में बंद नेता को प्रभारी बनाना कांग्रेस की परंपरा’, देवेद्र यादव को बिहार की जिम्मेदारी मिलने पर डिप्टी सीएम ने कांग्रेस पर साधा निशाना 

UP Road Accident: बता दें कि, गौरी बाजार थाना प्रभारी डीके मिश्र ने बताया कि शुक्रवार रात करीब 10 बजे एक पिकअप वैन ने तीन मोटरसाइकिल को जबरदस्त टक्कर मार दी, जिससे तीन लोगों की मौत हो गई, जबकि चार अन्य घायल हो गए। मिश्र के मुताबिक, मृतकों की पहचान रत्नेश (24), राजू (28) और साहिल (17) के रूप में हुई है। उन्होंने बताया कि घायलों को अस्पताल में भर्ती कराया गया है और डॉक्टर इनकी हालत स्थिर बता रहे है।  मिश्र के अनुसार, पुलिस ने शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेजकर घटना की जांच शुरू कर दी है।

 

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए हमारे फेसबुक फेज को भी फॉलो करें

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें

Follow the IBC24 News channel on WhatsApp

 

 

 

 
Flowers