UP Road Accident: दर्दनाक हादसा... रोडवेज और प्राइवेट बस की भीषण टक्कर से तीन लोगों की मौत, हादसे में 49 घायल |

UP Road Accident: दर्दनाक हादसा… रोडवेज और प्राइवेट बस की भीषण टक्कर से तीन लोगों की मौत, हादसे में 49 घायल

UP Road Accident: दर्दनाक हादसा... रोडवेज और प्राइवेट बस की भीषण टक्कर से तीन लोगों की मौत, हादसे में 49 घायल

Edited By :   Modified Date:  July 22, 2024 / 01:37 PM IST, Published Date : July 22, 2024/1:37 pm IST

उत्तरप्रदेश।UP Road Accident:  उत्तरप्रदेश के रामपुर से इस वक्त एक बड़ी खबर सामने आ रही है। जहां दो बसों की टक्कर से भीषण हादसा हो गया। जिससे की इस हादसे में मौके पर ही तीन लोगों की दर्दनाक मौत हो गई है। वहीं  वहीं 49 घायल हो गए है। सभी घायलों को हॉस्पिटल में भर्ती कराया गया है।

Read More: Dhirendra Shastri Ultimatum: धीरेंद्र आप कहां के सरकार…किसने दिया अल्टीमेटम देने का अधिकार? बागेश्वर धाम में दुकानदारों को नेम प्लेट लगाने की चेतावनी, प्रशासन ने नहीं दिया कोई निर्देश

मिली जानकारी के मुताबिक़ प्राइवेट बस में सवार लोग हरिद्वार से वापस सीतापुर जा रहे थे। इसी दौरान मिलक हाईवे पर रिलायंस पेट्रोल पंप के पास दोनों बसों की आमने-सामने से टक्कर हो गई। इस घटना के बाद मौके पर पहुंचकर जिलाधिकारी और एसपी ने व्यवस्था को संभाला और हॉस्पिटल जाकर घायलों से मिले।

Read More: CG Teacher Bharti Update: शिक्षक भर्ती के इंतजार में बैठे युवाओं के लिए खुशखबरी, जल्द ही आने वाली वैकेंसी, सीएम साय ने सदन में की घोषणा 

UP Road Accident: घटना स्टेशन मिलक नगर की है। यहां से गुजरनेवाले हाईवे पर सुबह करीब साढ़े चार बजे रोडवेज की बस और एक प्राइवेट बस में जोरदार टक्कर हो गई। ये टक्कर इतनी जबरदस्त थी, दोनों ही गाडियां इसमें चकनाचूर हो गई। दोनों बसों में करीब 100 से ज्यादा यात्री शामिल थे, जिनमें से 3 लोगों की मौके पर ही मौत हो गई. जबकि बताया जा रहा है की 49 यात्री घायल हो गए है।  सभी घायलों को हॉस्पिटल में भेजा गया है, जहां उनका इलाज जारी है।

देश दुनिया की बड़ी खबरों के लिए यहां करें क्लिक

Follow the IBC24 News channel on WhatsApp

खबरों के तुरंत अपडेट के लिए IBC24 के Facebook पेज को करें फॉलो