UP Road Accident: खड़ी ट्रक से टकराई तीर्थ यात्रियों से भरी बस, हादसे में 3 लोगों की दर्दनाक मौत, 15 घायल |

UP Road Accident: खड़ी ट्रक से टकराई तीर्थ यात्रियों से भरी बस, हादसे में 3 लोगों की दर्दनाक मौत, 15 घायल

UP Road Accident: खड़ी ट्रक से टकराई तीर्थ यात्रियों से भरी बस, हादसे में 3 लोगों की दर्दनाक मौत, 15 घायल

Edited By :   Modified Date:  September 30, 2024 / 05:03 PM IST, Published Date : September 30, 2024/5:03 pm IST

बिहार।UP Road Accident: बिहार के रोहतास जिले के चेनारी थाना क्षेत्र में सोमवार को एक यात्री बस के खड़े ट्रक में टक्कर मार देने की घटना में तीन लोगों की मौत हो गई , जबकि 15 लोग घायल बताए जा रहे हैं। बताया गया कि, ये सभी लोग राजस्थान से गया पिंडदान करने आ रहे थे। पुलिस के अनुसार, राजस्थान के झालावाड़ जिले के रहने वाले कई लोग एक यात्री बस से गया पिंडदान करने जा रहे थे। इसी दौरान बताया जा रहा है कि चेनारी थाना क्षेत्र के सबराबाद के नजदीक यात्री बस से चालक का नियंत्रण हट गया और बस सड़क के किनारे खड़े ट्रक से टकरा गई।

Read More: Vande Bharat Express in loss: राज्य में बंद होगी वंदे भारत एक्सप्रेस!.. नहीं मिल रही सवारी, 80 प्रतिशत सीटें चल रही बिलकुल खाली..

घायलों को अस्पताल में कराया भर्ती

इस हादसे में सवार तीन यात्रियों की मौत हो गई। घटना की सूचना मिलते ही ग्रामीण घटनास्थल पर पहुंचे और इसकी सूचना पुलिस को दी। पुलिस ने घटनास्थल पर पहुंच कर सभी घायलों को इलाज के लिए सदर अस्पताल में भर्ती करा दिया है। सभी मृतक एक ही परिवार के बताए जाते हैं। मृतकों की पहचान बालू सिंह, नरेंद्र सिंह और गोवर्धन सिंह के रूप में कई गई है। घायलों में कई महिलाएं भी बताई जा रही हैं। बताया जाता है कि ड्राइवर की झपकी आने के कारण यह हादसा हुआ।

Read More: Surya Grahan 2024: इस दिन लगने वाला है साल का आखिरी सूर्यग्रहण, इन देशों में पड़ेगा असर, जानिए सूतक काल लगेगा या नहीं

पिंडदान के लिए जा रहे थे

UP Road Accident: पुलिस पूरे मामले की जांच कर रही है। सभी शवों को पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल भेज दिया गया है। घायलों को इलाज के लिए सासाराम के सदर अस्पताल में भर्ती कराया गया है। घायलों की स्थिति चिंता से बाहर बताई जा रही है।  बताया जाता है कि बस पर 40 से अधिक लोग सवार थे। इस मामले पर नर्सिंग सहायक निखिल कुमार पटेल ने बताया, “राजस्थान से पिंडदान के लिए बस जा रही थी। ड्राइवर को रात में झपकी के कारण बस से उसका नियंत्रण हट गया और एक खड़े ट्रक में पीछे से टकरा गई। इसमें तीन लोगों की मौत और 15 लोग घायल हैं। उनको सासाराम के ट्रामा सेंटर में भर्ती किया गया है।

 

देश दुनिया की बड़ी खबरों के लिए यहां करें क्लिक

Follow the IBC24 News channel on WhatsApp

खबरों के तुरंत अपडेट के लिए IBC24 के Facebook पेज को करें फॉलो