UP Road Accident: पलभर में ही उजड़ गई 5 जिंदगियां, भीषण हादसे में एक ही परिवार के 5 लोगों की मौत, मचा हड़कंप |

UP Road Accident: पलभर में ही उजड़ गई 5 जिंदगियां, भीषण हादसे में एक ही परिवार के 5 लोगों की मौत, मचा हड़कंप

UP Road Accident: पलभर में ही उजड़ गई 5 जिंदगियां, भीषण हादसे में एक ही परिवार के 5 लोगों की मौत, मचा हड़कंप

Edited By :   Modified Date:  September 6, 2024 / 12:13 PM IST, Published Date : September 6, 2024/12:13 pm IST

बाराबांकी। UP Road Accident: उत्तरप्रदेश के थाना कुर्सी-महमूदाबाद मार्ग पर स्थित ग्राम इनायतपुर सागर पब्लिक स्कूल के निकट दो कारों और एक ई-रिक्शा में टक्कर हो जाने से एक ही परिवार के पांच लोगों की मौत हो गई।  पुलिस ने यह जानकारी दी। उन्होंने बताया कि हादसे में मारे गए सभी लोग बाराबंकी के ही रहने वाले थे। घटना में आठ साल की बच्ची समेत तीन लोग गंभीर रूप से घायल हो गए हैं। सभी ई-रिक्शा से सीतापुर जिले के महमूदाबाद में किसी परिचित के अंतिम संस्कार में शामिल होने जा रहे थे।

Read More: Naxalites Encounter In Balaghat: पुलिस जवानों की मिली बड़ी सफलता, मुठभेड़ में 14 लाख की इनामी महिला नक्सली को किया गिरफ्तार 

पुलिस ने बताया कि, गुरूवार की देर रात थाना बडडूपुर क्षेत्र के कुर्सी-महमूदाबाद मार्ग पर इनायतपुर गांव के पास हुए सड़क हादसे में फतेहपुर से लखनऊ की तरफ जा रही एक तेज रफ्तार कार ने पहले ई-रिक्शा में टक्कर मारी। इसके बाद वह सामने से आ रही एक दूसरी कार से भिड़ गई। टक्कर इतनी भीषण थी कि एक कार सड़क किनारे बने तालाब में गिर गई। उन्होंने बताया कि ई-रिक्शा में एक ही परिवार के आठ लोग सवार थे, जो कुर्सी थाना अंतर्गत ग्राम उमरा के निवासी थे. हादसे में उन्हें गंभीर चोट आई है। हादसे के बाद लोगों की भीड़ जुट गई. सूचना मिलने पर पुलिस भी मौके पर पहुंच गई। पुलिस ने दो घायलों को सामुदायिक स्वास्थ केंद्र घुघटेर पहुंचाया, जहां इलाज के दौरान उनकी मौत हो गई. वहीं छह घायलों को जिला अस्पताल भिजवाया गया, लेकिन अस्पताल पहुंचने से पहले ही तीन लोगों ने दम तोड़ दिया।

Read More: Ganesh Chaturthi 2024 Stotram Path: गणेश चतुर्थी पर करें इन मंत्रों का जाप, जीवन में विघ्न-बधाओं से मिलेगी मुक्ति 

UP Road Accident:  पुलिस अधीक्षक (एसपी) दिनेश कुमार सिंह ने बताया कि कुर्सी थाना क्षेत्र के ग्राम उमरा निवासी आठ साल की बच्ची समेत एक ही परिवार के आठ लोग ई-रिक्शा से सीतापुर के महमूदाबाद में दाह संस्कार में शामिल होने जा रहे थे। इसी दौरान यह हादसा हो गया। बच्ची समेत तीन लोगों का जिला अस्पताल में इलाज हो रहा है, जबकि पांच लोगों की मौत हो चुकी है. मृतकों में इरफान, अजीज अहमद, वहीदुन, ताहिरा बानो, साबरीन शामिल है। उन्होंने बताया कि हादसे में कार सवार लोग भी घायल हुए हैं, जिनका निजी अस्पताल में उपचार हो रहा है। पुलिस उनके बारे में जानकारी जुटा रही है। अधिकारी ने बताया कि राज्य आपदा मोचन बल (एसडीआरएफ) की टीम को बुलाकर बचाव अभियान चलाया गया और तालाब में गिरी कार को निकाला गया।

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए हमारे फेसबुक फेज को भी फॉलो करें

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें

Follow the IBC24 News channel on WhatsApp