UP News: इंस्टाग्राम पर फेमस होने के लिए पत्नी ने की पति से इस चीज की डिमांड, मांग पूरी नहीं होने पर उठाया ये कदम |

UP News: इंस्टाग्राम पर फेमस होने के लिए पत्नी ने की पति से इस चीज की डिमांड, मांग पूरी नहीं होने पर उठाया ये कदम

UP News: इंस्टाग्राम पर फेमस होने के लिए पत्नी ने की पति से इस चीज की डिमांड, मांग पूरी नहीं होने पर उठाया ये कदम

Edited By :   Modified Date:  July 21, 2024 / 07:43 PM IST, Published Date : July 21, 2024/7:43 pm IST

उत्तर प्रदेश। UP News:  आज के दौर में चीजें तेजी से बदल रही है। फिर चाहे वो हमारा रहन-सहन ही क्यों न हो। वहीं आज के समय में सोशल मीडिया का इस्तेमाल भी तेजी से होने लगा है। जिसे देखो वो आजकल सोशल मीडिया में वीडियो बनाने में लगा रहता है। जो आए दिन वायरल होते रहते हैं और रील्स बनाने के चक्कर में कई लोगों ने अपनी जान भी गंवाई तो कई लोगों के घर तक टूट चुके हैं। ऐसा ही एक मामला यूपी के आगरा सामने आया है जहां रील्स की वजह से पति-पत्नी के बीच विवाद इतना बढ़ गया कि मामला थाने तक जा पहुंचा।

Read More: Anil Vij On AAP : आप का मतलब ‘जमानत जब्त पार्टी’, जनता ने इन्हे ठुकरा दिया, पूर्व गृहमंत्री ने आम आदमी पार्टी पर साधा निशाना 

दरअसल, उत्तर प्रदेश के आगरा में परामर्श केंद्र में एक पति-पत्नी का अलग तरह का विवाद सामने आया है। पत्नी ने पति के खिलाफ उत्पीड़न का केस दर्ज कराया था। केस की छानबीन के दौरान मामला परामर्श केंद्र भेजा गया। वहां पर पति को बुलाया गया जहां दोनों से साथ बिठाकर पूछताछ की गई। पूछताछ में मामला उलट सामने आया। पति ने कहा कि उसकी पत्नी ने डिमांड की थी कि वह छोटे कपड़े पहनकर रील्स बनाना चाहती है, इस पर पति ने उसे छोटे कपड़े लाकर नहीं दिए तो दोनों के बीच अनबन शुरू हो गई और पत्नी ने घर छोड़ दिया।

Read More: Swami Avimukteshwaranand: ‘अविमुक्तेश्वरानंद फर्जी बाबा, संन्यासी बनकर शादियों में शामिल होते है, उन्हें पीतल और सोने का फर्क नहीं पता’.. सुनें स्वामी गोविंदानंद सरस्वती की प्रेसवार्ता..

साल 2022 में हुई थी शादी

बता दें कि आगरा के रहने वाले एक शख्स की शादी राजस्थान की रहने वाली युवती से साल 2022 में हुई थी, जो रील्स बनाने का शौक रखती थी। महिला के पति ने बताया कि उसकी पत्नी ससुराल का काम छोड़कर दिन रात रील बनाने का काम करती थी। उसकी इन्ही हरकतों की वजह से वो और  उसका परिवार काफी दुखी था। कुछ दिनों बाद रील्स बनाने का ऐसा जुनून  छाया कि उसने पति से अलग तरह की डिमांड रख दी। पत्नी ने पति से कहा कि उसे शॉर्ट स्कर्ट और क्रॉप टॉप चाहिए ताकि उसके रील्स पर ज्यादा व्यूज मिलें। छोटे कपड़े दिलाने की बात पर पति ने नाराजगी जाहिर की और साफ मना कर दिया।

Read More: Aaj Ka Rashifal: सावन के पहले सोमवार से ही पलटी मारेगी इन पांच राशियों की किस्मत, बनी रहेगी भोलेनाथ की कृपा 

पति पर दर्ज कराया केस

UP News: जब पति ने छोटे कपड़े दिलाने से साफ इनकार कर दिया तो महिला ने अपने पति से झगड़ा किया और अपने मायके आकर रहने लगी। जब पति ने लंबे वक्त तक उससे संपर्क नहीं किया तो पत्नी ने उसके खिलाफ उत्पीड़न का केस दर्ज कराया। इसके बाद पति को परामर्श केंद्र में बुलाया गया और दोनों को समझाने की कोशिश की गई। परामर्श केंद्र में पत्नी ने कहा है कि वह अब पति के साथ रहने को तैयार है, बस उसे दिन में थोड़ा सा वक्त रील बनाने के लिए चाहिए। वहीं छोटे कपड़ों की बात पर परामर्श केंद्र के काउंसलर सतीश खिरवार ने समझाया और महिला को कई उदाहरण दिए जो छोटे कपड़ों के बिना भी इंस्टाग्राम पर हिट हुए और स्टार बन गए। इसके बाद महिला ने वह जिद भी छोड़ दी।