UP Bus Accident: मंदिर दर्शन कर लौट रहे श्रद्धालुओं की बस पलटी, हादसे में 2 लोगों की मौत, 30 गंभीर रुप से हुए घायल |

UP Bus Accident: मंदिर दर्शन कर लौट रहे श्रद्धालुओं की बस पलटी, हादसे में 2 लोगों की मौत, 30 गंभीर रुप से हुए घायल

UP Bus Accident: मंदिर दर्शन कर लौट रहे श्रद्धालुओं की बस पलटी, हादसे में 2 लोगों की मौत, 30 गंभीर रुप से हुए घायल

Edited By :   Modified Date:  June 8, 2024 / 10:53 AM IST, Published Date : June 8, 2024/10:50 am IST

उत्तरप्रदेश। UP Bus Accident:  उत्तर प्रदेश के फिरोजाबाद में आगरा-लखनऊ एक्सप्रेस-वे पर भीषण हादसा हो गया। जहां श्रद्धालुओं से भरी बस पलट गई। जिससे इस हादसे में 2 यात्रियों की मौत हुई और करीब 30 लोग गंभीर रूप से घायल बताए जा रहे हैं। बताया गया कि चालक को झपकी लगने से यह हादसा हुआ है। बस अनियंत्रित होकर एक्सप्रेस-वे से नीचे उतर कर पलट गई। घटना अलसुबह तीन बजे की है। बताया गया कि श्रद्धालु माता वैष्णो देवी के दर्शन करने लोट रहे थे।

Read More: Narendra Modi Oath Ceremony: कल तीसरी बार पीएम पद की शपथ लेंगे नरेंद्र मोदी, छत्तीसगढ़ सीएम मंत्री समेत विधायक भी होंगे शामिल

मिली जानकारी के मुताबिक, सड़क दुर्घटना का शिकार हुई बस छत्तीसगढ़ से आ रही थी। बस में 65 यात्री सवार थे, जिनमें से लगभग 30 से अधिक यात्री घायल हो गए। यह घटना नसीरपुर थाना क्षेत्र के माइलस्टोन 51 पर हुई। बताया गया कि सभी लोग छत्तीसगढ़ के रहने वाले हैं, जो वैष्णो देवी से दर्शन कर वृंदावन आए थे और शुक्रवार की रात वापस छत्तीसगढ़ जा रहे थे, लेकिन रास्ते में बस हादसे का शिकार हो गया।
UP Bus Accident:  वहीं बस पलटने की सूचना मिलते ही एक्सप्रेस वे पर मौजूद कर्मचारी व नसीरपुर इंस्पेक्टर मौके पर पहुंचे और तुरंत घायलों को नजदीकी चिकित्सालय व फिरोजाबाद मेडिकल कॉलेज पहुंचाया गया। मामले में नसीरपुर इंस्पेक्टर शेर सिंह ने बताया कि बस चालक को नींद की झपकी लग गई थी, जिस वजह से बस हादसे का शिकार हो गई।